दिल्ली पुलिस के ऑपरेशन ईगल आई ने स्नैचरों को दिए गए वाहन चोरों के रैकेट का खुलासा किया

दिल्ली पुलिस ने वाहन चोरों और बिचौलियों के रैकेट का भंडाफोड़ किया है जो कमीशन के आधार पर दिल्ली में स्नैचिंग के लिए बाइक और स्कूटी उपलब्ध कराते थे। दिल्ली पुलिस ने 14 लोगों को गिरफ्तार किया, जिन्हें नियमित रूप से दिल्ली में स्नैचरों को चोरी के दोपहिया वाहन किराए पर दिए जाते थे।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने इन लोगों से कम से कम 116 चोरी के दोपहिया वाहन बरामद किए हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों में कथित किंगपिन भी शामिल है, जिनके बारे में माना जाता है कि वे वाहन चोरी के 89 मामलों में शामिल थे। पुलिस ने कहा कि स्नैचरों ने चुराए गए वाहनों का उपयोग करना पसंद किया क्योंकि इनका पता नहीं लगाया जा सकता था। रैकेट का भंडाफोड़ एक विशेष ऑपरेशन कोड-ईगल आई के दौरान किया गया, जिसे बाहरी दिल्ली के राज पार्क और मंगोलपुरी पुलिस स्टेशनों की संयुक्त टीमों ने अंजाम दिया।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) ए कोन ने कहा कि पुलिस ने देखा है कि स्नैचिंग के हालिया मामलों में, संदिग्धों द्वारा इस्तेमाल किए गए वाहनों को ज्यादातर चोरी किया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि रैकेट पिछले दो या तीन से सक्रिय था और बिचौलियों से बचने के लिए कुछ स्नैचर्स सीधे ऑटो लिफ्टरों के संपर्क में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: