दिल्ली भाजपा द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप में तीन पार्षदों का निष्कासन खोखली व दिखावटी कार्रवाई: आप

नयी दिल्ली, आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को आरोप लगाया कि दिल्ली भाजपा द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप में तीन पार्षदों का निष्कासन ‘खोखली और दिखावटी’ कार्रवाई है। आप ने दावा किया कि भाजपा अगले साल निकाय चुनाव हारने के डर से जल्दबाजी में अपने भ्रष्ट कार्यों को छुपा रही है।

भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने रविवार को तीन नगर पार्षदों को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया और कहा कि अगर वे वित्तीय अनियमितताओं में लिप्त पाए गए तो और कदम उठाए जाएंगे।

आप के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए, दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि आप नेताओं को दिल्ली की जनता को यह बताना चाहिए कि वे भाजपा द्वारा निष्कासित “दागी” पार्षदों को अपनी पार्टी में शामिल क्यों कर रहे हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष द्वारा जारी आदेश के अनुसार, भ्रष्टाचार के आरोप में जिन पार्षदों को पार्टी से निकाला गया है, उनमें दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) में सादुलाजाब पार्षद संजय ठाकुर, पूर्वी दिल्ली नगर निगम (ईडीएमसी) में न्यू अशोक नगर पार्षद रजनी बबलू पांडे और उत्तरी दिल्ली नगर निगम में मुखर्जी नगर पार्षद पूजा मदान शामिल हैं।

मदान और उनके भाई संजय मदान रविवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने एक बयान में दावा किया कि भाजपा जल्दबाजी में अपने भ्रष्ट कामों पर पर्दा डाल रही है क्योंकि उन्हें अगले साल नगर निगम चुनाव हारने का डर है।

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: