दिल्ली में मेंटरशिप इनिशिएटिव के लिए सोनू सूद ब्रांड एंबेसडर

सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अपने क्षेत्रों में विशेषज्ञता रखने वाले लोगों को ‘देश के मेंटर’ पहल के तहत दिल्ली सरकार के स्कूलों में पंजीकृत युवाओं के समूहों को सलाह देने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा, यह कहते हुए कि पहल सितंबर के मध्य में शुरू की जाएगी।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को घोषणा की कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद दिल्ली सरकार की महत्वाकांक्षी ‘देश के मेंटर’ पहल के ब्रांड एंबेसडर होंगे। आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष ने कहा कि उनका प्रशासन जल्द ही भारत में “सबसे प्रगतिशील” फिल्म नीति पेश करेगा, जिससे मनोरंजन उद्योग को भारी बढ़ावा मिलेगा, सोनू सूद ने नई दिल्ली में केजरीवाल से मुलाकात की।

केजरीवाल ने उनकी बैठक के बाद एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कोरोनोवायरस बीमारी (कोविड -19) महामारी से उत्पन्न प्रवासी विस्थापन संकट के दौरान सूद की कई धर्मार्थ गतिविधियों की सराहना की।

 ‘देश के मेंटर’ पहल की घोषणा करते हुए केजरीवाल ने कहा कि यह भारत का अब तक का सबसे बड़ा मेंटरिंग प्रोग्राम है, जिसमें लगभग 3 लाख युवा पेशेवर 10 लाख दिल्ली सरकार के स्कूली विद्यार्थियों को कोचिंग और सलाह देंगे। उन्होंने कहा कि सोनू सूद ने कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करने की सहमति दी है।

फोटो क्रेडिट :

https://www.dnaindia.com/bollywood/report-sonu-sood-extends-support-to-family-of-deceased-in-uttarakhand-glacier-burst-2876460

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: