दिल्ली हवाई अड्डे पर अतिरिक्त सामान वितरण सेवा की पेशकश

दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने एक अतिरिक्त सामान वितरण सेवा, ‘अवान अतिरिक्त’ की शुरुआत की घोषणा की है। यात्री इस सेवा का उपयोग करके कम कीमत पर अपने घरों में अतिरिक्त सामान पहुंचाने में सक्षम होंगे। टर्मिनल 3 में ‘अवान अतिरिक्त’ काउंटर पर डिलीवरी के लिए अतिरिक्त सामान बुक किया जा सकता है। यात्री इसे हवाई या सड़क मार्ग से प्राप्त करने के बीच चयन करने में सक्षम होगा।

दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के एक प्रतिनिधि के अनुसार, “इस अनूठी सेवा के लिए डायल का भागीदार, अवान एक्सेस, जो भारत की प्रीमियम लॉजिस्टिक्स कंपनियों में से एक, गति द्वारा संचालित है, हवाई मार्ग से 72 घंटे के भीतर सामान वितरित करेगा। यदि कोई यात्री सड़क मार्ग से डिलीवरी का विकल्प चुनता है। तो सामान चार से सात दिनों के भीतर गंतव्य पर पहुंच जाएगा। बुक किए गए सामान का बीमा रियायतग्राही द्वारा किया जाएगा”।

रोड डिलीवरी की कीमत 101 रुपये प्रति किलो (7 किलो तक) और 67 रुपये प्रति किलो (15 किलो तक) है, जबकि हवाई डिलीवरी की कीमत 236 रुपये प्रति किलो (7 किलो तक) और 183 रुपये प्रति किलो (15 किलो तक) है।

दिल्ली हवाई अड्डा यात्रियों को विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करने में अग्रणी रहा है। इन महामारी के समय में यात्रियों के लिए बड़ा सामान ले जाने के दौरान सुरक्षित, सुविधाजनक और तनाव मुक्त यात्रा करना एक महत्वपूर्ण चुनौती है। हवाई अड्डे की अतिरिक्त सामान वितरण सेवा न केवल यात्रियों के लिए उड़ान को कम तनावपूर्ण बनाएगी, बल्कि यह हवाई अड्डे के सामान चेक-इन और पिक-अप लाइनों में समय की भी बचत करेगी। अब उन्हें बस इतना करना है कि उचित शुल्क पर अपना सामान बुक करें और बिना किसी परेशानी के उड़ान भरें।

फोटो क्रेडिट : https://www.pxfuel.com/en/free-photo-ownbi

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: