दुआ लीपा ओनिहार्टरेडियो अवार्ड्स में पांचवीं बार नामांकित

दुआ लीपा पुरस्कार समारोहों में अपनी उमस भरी उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं, लेकिन उन्होंने 27 मई को ओनिहार्टरेडियो संगीत पुरस्कारों में एक अधिक समझदार नज़र का विकल्प चुना।

दुआ लीपा, पांच बार के ओनिहार्टरेडियो पुरस्कार नामांकित, एक प्यारे हरे रंग के स्वेटर में आरामदायक लग रही थी क्योंकि उसने रात के शीर्ष पुरस्कारों में से एक को स्वीकार किया था। गायिका, जो 2020 में अपना दूसरा एल्बम, फ्यूचर नॉस्टेल्जिया रिलीज़ करेगी, को फीमेल आर्टिस्ट ऑफ़ द ईयर अवार्ड मिला, जो रात के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक है।

वह वस्तुतः एक गर्म हरे रंग का स्वेटर और एक बीपी बेला “मेंढक टोपी” ($ 80), साथ ही पेट्रा कॉलिन्स के “पैसिफायर चंकी चेन नेकलेस” पहने हुए थी। पुरस्कार स्वीकार करते ही वह चमक उठी, और आगे कहा, “बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहती हूं क्योंकि आपके बिना मैं यहां नहीं होती और मैं वह नहीं कर पाती जो मुझे पसंद है … मैं बहुत हूं, बहुत आभारी,”।

पॉप कलाकार शो के दौरान पांच पुरस्कारों के लिए तैयार है, जिससे यह उसके लिए एक बड़ी रात बन गई है। उनके नामांकन में रात का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार, वर्ष का गीत शामिल है। दुआ अपने ट्रैक “डोंट स्टार्ट नाउ” के लिए द वीकेंड, पोस्ट मेलोन, डाबी फीट रॉडी रिच और हैरी स्टाइल्स जैसे बड़े नामों के खिलाफ है।

दुआ लीपा के साथ एरियाना ग्रांडे, बिली इलिश, मेगन थे स्टैलियन और टेलर स्विफ्ट सभी को फीमेल आर्टिस्ट ऑफ द ईयर के लिए नामांकित किया गया है। दुआ लीपा ने 2018 और 2019 दोनों में कई श्रेणियों में नामांकित होने के बावजूद कभी भी आईहर्टरेडियो संगीत पुरस्कार नहीं जीता है। फ्यूचर नॉस्टैल्जिया ने मार्च में सर्वश्रेष्ठ पॉप वोकल एल्बम के लिए ग्रैमी अवार्ड जीता, इसलिए अब तक उनके पास एक शानदार अवार्ड सीज़न रहा है।

दुआ का निजी जीवन भी अच्छा चल रहा है, क्योंकि वह 2019 से अनवर हदीद के साथ रिश्ते में हैं। अशर 2021 आईहर्टरेडियो म्यूजिक अवार्ड्स की मेजबानी करेंगे, और वह इवेंट के दौरान परफॉर्म भी करेंगे। डैन + शे, डोजा कैट, द वीकेंड, एरियाना ग्रांडे, डेमी लोवाटो, और अन्य जैसे सितारे रात के दौरान प्रदर्शन करेंगे।

फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: