द्वारका में महिला से नौकरी दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म किया

महिला ने दावा किया कि काम दिलाने की आड़ में द्वारका में एक होटल के कमरे में जबरदस्ती करने के बाद व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया। घटना 6 नवंबर की है और महिला का दावा है कि अंकित सेहरावर्त नाम का एक शख्स नौकरी दिलाने की आड़ में उससे संपर्क कर रहा था।

घटना वाले दिन उसने कथित तौर पर उसे अपनी बाइक पर उठा लिया और एक होटल में ले गया। जब उसने होटल में चेक इन करने से इनकार कर दिया, तो प्रतिवादी ने उसे बताया कि वह सभी को जानता है और उसकी मां दिल्ली पुलिस की अधिकारी है। महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि व्यक्ति ने उसे जबरन शराब पिलाई और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने उसका गला घोंटने का भी प्रयास किया और उसके चेहरे पर मुक्का मारा।

शिकायत के मुताबिक उसने उसे धमकी भी दी और जान से मारने की कोशिश की और उसे कमरे के अंदर बंद कर दिया गया। घटना के बाद, आदमी भूतल के कमरे के पिछले दरवाजे में से भाग गया, क्योंकि सामने का दरवाजा अंदर से बंद था।

पीड़िता ने पुलिस को फोन किया और कहा कि वह एक होटल में थी, और उसने जांच अधिकारी के साथ व्हाट्सएप पर अपनी लाइव लोकेशन का खुलासा किया, जिसने फिर उसे ट्रैक किया।

जब वे पहुंचे तो होटल का मुख्य द्वार अंदर से बंद था और पीड़िता को होटल की दूसरी मंजिल की बालकनी पर रोते हुए देखा गया था. होटल के मालिक या मैनेजर का कोई निशान नहीं था। पुलिस को होटल का गेट तोड़ना पड़ा तो उस व्यक्ति को बचा लिया गया और डीडीयू अस्पताल भेज दिया गया।

महिला का मेडिकल परीक्षण किया गया, और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज किया गया, जिसकी जांच चल रही है।

इसके अलावा, होटल प्रबंधक संजय कुमार महतो (28) को हिरासत में लिया गया है, और संदिग्ध को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों को विभिन्न स्थानों पर भेजा गया है।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/photo/woman-attacked-by-aggressive-man-royalty-free-image/1254869252?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: