द रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम जे-जेड, द गो-गो और एलएल कूल जे को शामिल करने के लिए तैयार

रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम ने खुलासा किया कि इस साल के कौन से नामांकित व्यक्ति बुधवार सुबह ओहियो के क्लीवलैंड में 30 अक्टूबर को समारोह में शामिल होंगे। अनुभवी ऑल-रॉकर्स फू फाइटर्स, नई लहर आंदोलन के अग्रदूत द गो- गो, ईस्ट कोस्ट हिप-हॉप के दिग्गज जे-जेड, कैरोल किंग, मर्क्यूरियल रॉक के जानकार टोड रंडग्रेन, और रॉक एन ‘रोल टीना टर्नर की रानी कक्षा में शामिल हैं।

फू फाइटर्स के टर्नर, किंग और डेव ग्रोहल पहले से ही 2021 के लिए रॉक हॉल में शामिल हैं: किंग को रॉक हॉल में एक गायक और गैर-कलाकार के रूप में गीतकार जोड़ी गोफिन / राजा के हिस्से के रूप में शामिल किया गया था; आर एंड बी डुओ इके और टीना टर्नर में उसके विस्फोटक काम के लिए टर्नर; और ग्रुंज ग्रांउड अग्रणी निर्वाण के ढोलक के रूप में।

“संगीत उत्कृष्टता के लिए पुरस्कार” (जिसे शुरुआत में “साइडमैन” श्रेणी में रखा गया था, जब यह पदार्पण किया गया था) एलएल कूल जे, कीबोर्ड मास्टर बिली प्रेस्टन और हार्ड रॉक गिटार ऐस रैंडी रोहड्स का रॉक हॉल में स्वागत करेंगे।

इलेक्ट्रॉनिक अग्रदूतों क्राफ्टवर्क, स्पोकन-वर्ड कवि गिल स्कॉट-हेरन और फादर ऑफ द डेल्टा ब्लूज़ चार्ली पैटन को “प्रारंभिक प्रभाव पुरस्कार” समूह के तहत शामिल किया जाएगा। क्लेरेंस अवंत, संगीत मोगुल, अहमत एर्टगुन पुरस्कार के प्राप्तकर्ता हैं।

द रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फ़ेम ने 2021 की कक्षा को “संगठन के इतिहास में शामिल होने वालों की सबसे विविध सूची” कहा। हॉल के 36 साल के इतिहास में पहली बार एक ही समय में कलाकारों की श्रेणी में तीन महिला कृत्यों को शामिल किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: