द सिम्पसंस के सीजन 32 का प्रीमियर डिज्नी प्लस पर 29 सितंबर को होगा

29 सितंबर से, द सिम्पसंस का सीज़न 32 डिज़्नी प्लस पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा। द सिम्पसन्स पहली बार 1989 में प्रसारित हुआ और 1990 के दशक में जल्दी ही एक सांस्कृतिक घटना बन गया।

यह शो सिम्पसन परिवार और स्प्रिंगफील्ड के रंगीन निवासियों के इर्द-गिर्द घूमता है। 34 एमी अवार्ड्स और उनकी लघु फिल्म, द लॉन्गेस्ट डेकेयर के लिए एक अकादमी पुरस्कार नामांकन के साथ, यह शो इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाला प्राइमटाइम स्क्रिप्टेड शो बन गया है। सीज़न 33 इस महीने के अंत में, 26 सितंबर को फॉक्स पर लॉन्च होगा, और इसके बाद सीज़न 32 का डिज़नी प्लस पर स्ट्रीमिंग डेब्यू होगा।

डिज़नी प्लस के सीज़न 32 ने हाल ही में एक ट्रेलर के साथ शुरुआत की, यह घोषणा करते हुए कि यह स्ट्रीमिंग सेवा पर आ रहा है। सीज़न 32 के आने के साथ, डिज़्नी प्लस के पास अब स्ट्रीम के लिए कुल 706 सिम्पसन्स एपिसोड उपलब्ध हैं। इसके अलावा, डिज़्नी प्लस उपयोगकर्ताओं को उनके खातों में उपयोग करने के लिए सिम्पसन्स अवतार प्रदान करना शुरू कर देगा। द सिम्पसन्स के पात्र, होमर, मार्ज, बार्ट, लिसा और मैगी, अवतारों के साथ-साथ क्रस्टी द क्लाउन, राल्फ विगगम और डॉ. हिबर्ट के रूप में उपलब्ध होंगे।

डिज़्नी+ पर उपलब्ध 32 सीज़न के अलावा, स्ट्रीमिंग सेवा में द सिम्पसन्स मूवी और कई सिम्पसन्स शॉर्ट्स भी शामिल हैं, जैसे कि इट्स नेप के स्टार वार्स-प्रेरित द फोर्स अवेकेंस।

द गुड, द बार्ट, और लोकी, सबसे वर्तमान सिम्पसंस शॉर्ट, को इस साल की शुरुआत में मार्वल की लोकी सीरीज़ के पांचवें एपिसोड के साथ डिज़नी प्लस पर रिलीज़ किया गया था, जिसमें टॉम हिडलेस्टन ने भी शॉर्ट के लिए चरित्र को आवाज़ दी थी। जब द सिम्पसंस का सीज़न 32 इस महीने के अंत में डिज़्नी प्लस पर आएगा, तो प्रशंसक अपने पसंदीदा एपिसोड को फिर से चला सकेंगे।

फोटो क्रेडिट : https://www.flickr.com/photos/travelinlibrarian/623444914

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: