नहीं चाहती कि राधिका आप्टे के प्रदर्शन से मेरी तुलना हो: नाभा नतेश

मुंबई, अभिनेत्री नाभा नतेश का कहना है कि वह तेलुगु में बनी हिंदी फिल्म ‘अंधाधुन’ के रीमेक को एक नई फिल्म मानती हैं और वह अपने अभिनय की मूल फिल्म के किरदार से तुलना नहीं चाहती हैं।

‘अंधाधुन’ का तेलुगु में ‘माइस्ट्रो’ नाम से रीमेक बना है, जिसमें सोफी का किरदार नतेश ने निभाया है। मूल फिल्म में यह किरदार राधिका आप्टे ने निभाया था। 2018 में आई ‘अंधाधुन’ को श्रीराम राघवन ने निर्देशित किया था।

नतेश ने पीटीआई-भाषा से कहा कि वह इस चक्कर में पड़ने से बची हैं कि आप्टे ने किरदार को किस तरह से निभाया था। उनकी कोशिश है कि चरित्र में नयापन बना रहे।

उन्होंने कहा, “ मैं इससे तुलना नहीं चाहती थी कि उन्होंने (आप्टे) मूल फिल्म में किरदार को किस तरह से निभाया है। चरित्र को लेकर मेरी कोशिश उस शख्स की मानसिकता को समझने की थी जिसे एक दृष्टिबाधित व्यक्ति से प्यार हो जाता है।”

‘माइस्ट्रो’ में नितिन भी हैं जो दृष्टिबाधित पियानो वादक हैं। यह किरदार मूल फिल्म में आयुष्मान खुराना ने निभाया था।

इस फिल्म के निर्देशक मेरलपका गांधी हैं और निर्माता ‘श्रेष्ठ मूवीज़’ है। इसका प्रसारण डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर किया जा रहा है। फिल्म में तमन्ना भाटिया भी हैं। मूल फिल्म में उनका किरदार तब्बू ने निभाया था। ‘अंधाधुन’ फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था।

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: