निकोलस केज अपने पहले पश्चिमी शीर्षक ‘द ओल्ड वे’ में अभिनय करेंगे

निकोलस केज ने एक साल के बाद पूरी तरह से कुछ अलग करने के लिए साइन किया है, जिसने उन्हें पिग में एक ट्रफल फॉरेजर की भूमिका निभाते हुए देखा है, जो आने वाले “द अनअसियरेबल वेट ऑफ मैसिव टैलेंट” में खुद का एक संस्करण है और लगभग जो एक्सोटिक एक अब-आश्रित नाटक में आधारित है डॉक्टर श्रृंखला “टाइगर किंग” पर।

प्रतिष्ठित अभिनेता द ओल्ड वे में मुख्य भूमिका निभाएंगे, जो उनकी पहली पश्चिमी भूमिका होगी। केज ने कोल्टन ब्रिग्स की भूमिका निभाई है, जो एक पूर्व गनलिंगर है, जो अब एक जनरल स्टोर का मालिक है और अपने परिवार के साथ चुपचाप रहता है, जो टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए तैयार है, जहां कैपस्टोन अंतरराष्ट्रीय बिक्री का प्रबंधन कर रहा है। जब उसकी पत्नी की अपराधियों के एक गिरोह द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी जाती है, तो ब्रिग्स अपनी दुनिया में आग लगाने के लिए घर लौटता है। वह अपनी बाजू को बाहर निकालता है और एक अपरंपरागत साथी की मदद लेता है: उसकी 12 वर्षीय बेटी।

एक्ट्स ऑफ़ वायलेंस के निर्देशक ब्रेट डोनोवो द ओल्ड वे का निर्देशन करते हैं, जो कार्ल डब्ल्यू लुकास की एक स्क्रिप्ट पर आधारित है।

फिल्म को कैपस्टोन पिक्चर्स और इंटरकट कैपिटल द्वारा निर्मित किया गया है। कैपस्टोन के क्रिश्चियन मर्कुरी डेविड हारिंग के साथ कार्यकारी निर्माता हैं। इंटरकट कैपिटल के आर. ब्रायन राइट और मीका हेली स्किपस्टोन पिक्चर्स की साशा येलौन, रॉबर्ट पास्चॉल, जूनियर और जॉनी रेमो के साथ मिलकर निर्माण कर रहे हैं। केज की सैटर्न फिल्म्स और डोनोवो की डोनोवो भी प्रोड्यूस कर रही हैं। कार्यकारी निर्माता फ्रेड रोस, कार्ल डब्ल्यू लुकास, जोशुआ बंटिंग और मेहरदाद मोएदी हैं। पैंथियन टैलेंट के स्टीफन राइस डोनोवो का प्रतिनिधित्व करते हैं।

फोटो क्रेडिट : https://commons.wikimedia.org/wiki/File:Nicolas_Cage_2010.jpg

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: