नेटफ्लिक्स एडी मर्फी और जोनाह हिल अभिनीत कॉमेडी रिलीज करने की योजना

नेटफ्लिक्स ने आगामी कॉमेडी फीचर के लिए एडी मर्फी और जोनाह हिल के साथ मिलकर काम किया है। मर्फी और हिल दो हास्य अभिनेता हैं, जिनमें से प्रत्येक को तीन ऑस्कर नामांकन प्राप्त हुए हैं। मर्फी को 2007 में ड्रीमगर्ल्स में उनके काम के लिए सहायक अभिनेता पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था। हिल ने पांच साल बाद स्पोर्ट्स थ्रिलर मनीबॉल में अपनी भूमिका के लिए उसी श्रेणी में अपना पहला ऑस्कर पुरस्कार प्राप्त किया। 2014 में, उन्हें द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट में उनकी भूमिका के लिए अपना दूसरा सहायक अभिनेता नामांकन मिला।

मर्फी और हिल केन्या बैरिस द्वारा निर्देशित एक शीर्षकहीन नेटफ्लिक्स कॉमेडी के लिए फिर से जुड़ रहे हैं। मर्फी और बैरिस पहले भी साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने मर्फी के हालिया सीक्वल, कमिंग 2 अमेरिका में योगदान दिया, जो पहली रोमांटिक कॉमेडी के तीन दशक से अधिक समय बाद रिलीज़ हुई थी। बैरिस ने आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म की पटकथा में भी योगदान दिया, जो उनके निर्देशन की शुरुआत होगी। इस नई कॉमेडी की पटकथा हिल और बैरिस द्वारा सह-लिखी गई थी, जिन्होंने 21 जंप स्ट्रीट और इसके सीक्वल का सह-लेखन भी किया था। बैरिस और हिल भी बिना शीर्षक वाली फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं।

फिल्म अमेरिकी संस्कृति में आज के कुछ सबसे अधिक दबाव वाले मुद्दों को देखेगी, जैसे कि पीढ़ीगत और सांस्कृतिक संघर्ष। मर्फी का चरित्र उन विषयों पर हिल के चरित्र के समान विचार नहीं रखेगा। इस तथ्य के बावजूद कि मर्फी का चरित्र हिल्स के साथ संघर्ष में होगा, दोनों हास्य अभिनेता बहुत समानताएं साझा करते हैं। उदाहरण के लिए, हिल ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें अपने अभिनय करियर को कुछ वर्षों के लिए रोकना पड़ा। मर्फी ने भी अभिनय से छह साल का ब्रेक लिया। शायद अपने लंच ब्रेक के दौरान, दोनों इस नई फिल्म के लिए नेटफ्लिक्स को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने के लिए बंध जाएंगे और फिर से सक्रिय हो जाएंगे।

फोटो क्रेडिट : https://www.nme.com/news/film/eddie-murphy-and-jonah-hill-set-to-star-in-new-netflix-comedy-3031447

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: