पैडिंगटन-2 ने अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में अपना खिताब खोया

रॉटन टोमाटोज़ की ताजगी रेटिंग के अनुसार, पैडिंगटन 2 ने अब तक की सबसे महान फिल्म का अपना नया अधिग्रहीत खिताब खो दिया है।

1941 से एक नई खुली आलोचनात्मक समीक्षा के कारण, सिटीजन केन ने क्रिटिक एग्रीगेट साइट पर अपना दशकों पुराना सही स्कोर खो दिया। अशांति के परिणामस्वरूप, प्रशंसकों ने 2018 की बहुचर्चित पैडिंगटन 2 को नई सर्वश्रेष्ठ तस्वीर घोषित किया है, क्योंकि अब इसमें किसी भी शीर्षक की सबसे अधिक समीक्षाएं हैं, जिसमें एक पूर्ण स्कोर है।

पैडिंगटन को एक नई समीक्षा में 99 प्रतिशत रेटिंग पर गिरा दिया गया है। “मैंने 2017 में रिलीज़ होने पर बीबीसी रेडियो के लिए पैडिंगटन 2 की नकारात्मक समीक्षा की, और उसके बाद कई मौकों पर, और मैं अपनी आलोचना के हर शब्द के साथ खड़ा हूं,” एक फिल्म प्राधिकरण और समीक्षक एडी हैरिसन ने लिखा, जो वास्तव में जानता था कि वह क्या कर रहा था। .

नई पैडिंगटन 2 समीक्षा ने माइकल बॉन्ड की बच्चों की किताबों के सार से विदा होने के लिए गर्मजोशी से भरी साहसिक फिल्म की आलोचना की। यह दावा करते हुए कि “नस्ल और पहचान के विचार, पैडिंगटन चरित्र की कुंजी, को संबोधित नहीं किया गया है,” और उस आवाज अभिनेता बेन व्हिस्वा ने “कुछ इंडी-पॉप बैंड के सदस्य की तरह एक पीड़ादायक केटामाइन उच्च से नीचे आ रहा है,” और यह कि पैडिंगटन के साथ “अति आत्मविश्वास, बेवकूफ और उदास” होने के साथ फिल्म “कल्पित और हास्यास्पद” थी।

हाल की घटनाओं के बाद, पैडिंगटन 2 के कुछ प्रशंसक हैरिसन पर समीक्षा पूल को प्रदूषित करने के लिए ट्रोलिंग का आरोप लगा रहे हैं, हालांकि यह ध्यान देने योग्य है कि उन्हें साइट पर 600 से अधिक समीक्षाओं का श्रेय दिया जाता है, जिनमें से अधिकांश विशेष रूप से विरोधाभासी नहीं हैं।

बेशक, यह सब तेजी से हास्यास्पद होता जा रहा है – सड़े हुए टमाटर एक फिल्म को “सर्वश्रेष्ठ” के रूप में नामित नहीं करते हैं, यह अपूर्ण दुनिया में अपूर्ण एकत्रीकरण साइट पर अपूर्ण डेटा की व्याख्या करने का सिर्फ एक तरीका है क्योंकि लोग इसे समझने की कोशिश करते हैं। उनका जीवन – एक भालू के विपरीत नहीं जो अपनी चाची के जन्मदिन के लिए सही उपहार की तलाश में है।

फोटो क्रेडिट : Wikipedia

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: