पॉल वॉकर की बेटी मीडो वॉकर ने गिवेंची रनवे वर्चुअल शो में अपनी शुरुआत की

दिवंगत अभिनेता पॉल वॉकर और रेबेका सोतेरोस की बेटी मीडो वॉकर, गिवेंची के वर्चुअल शो में अपना जलवा बिखेरती हैं। अपने इंस्टाग्राम पर धन्यवाद प्रस्ताव दिया। उसने लिखा, “एक्सक्लूसिव डेब्यू। ओपनिंग गिवेंची एफडब्ल्यू 21। आपके संपूर्ण समर्थन और दृढ़ निश्चय के लिए मैट का धन्यवाद। मुझे सुरक्षित रूप से एनवाई से पेरिस लाने के लिए। आपके पहले गिवेंची शो पर बधाई। सभी को धन्यवाद।

वह एक सरासर स्कर्ट के साथ बड़े ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र पहने हुए दिखाई दीं। यह स्टॉकिंग्स के साथ मेल खाते हुए बनाया गया था। उसका लुक शॉर्ट क्रॉप हेयर और स्ट्राइकिंग आई मेकअप के साथ पूरा हुआ और आखिरकार एक ब्लैक चोकर के साथ सनकी के साथ एक्सेस किया गया।

मैथ्यू विलियम्स, गिवेंची के नए रचनात्मक प्रमुख, जिन्होंने हाल ही में अपने नए फॉल ’21 वर्गीकरण को ऑनलाइन प्रदर्शित किया, इसी तरह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा की, जिस पर मीडो ने टिप्पणी की, “थैंक यू सो मच! आप अविश्वसनीय हैं।”

निरंतर महामारी के साथ, वर्चुअल विभिन्न डिजाइनरों के लिए उनकी वर्गीकरण को समझने के लिए एक अहंकार है। ऐनी हैथवे, बेला हदीद, किम कार्दशियन और अन्य जैसे बड़े नाम भी इसी तरह वस्तुतः इस आयोजन में भाग लेते देखे गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: