पोस्ट मेलोन ने हेडलाइनर का पदभार संभाला

पोस्ट मेलोन इस वीकेंड डे एन वेगास फेस्टिवल के हेडलाइनर के रूप में ट्रैविस स्कॉट की जगह लेंगे। स्कॉट, जिसका करियर शुक्रवार की रात ह्यूस्टन में अपने एस्ट्रोवर्ल्ड फेस्टिवल में भयानक आपदा के बाद खतरे में है, सोमवार रात तक लास वेगास की सभा की वेबसाइट पर रहा। हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने आधिकारिक तौर पर सप्ताहांत में यह कहते हुए अपना नाम वापस ले लिया है कि वह खेलने के लिए बहुत व्याकुल थे।

द डे एन वेगास अकाउंट ने सोमवार देर रात एक अधिक गंभीर संदेश पोस्ट किया, जिसमें कहा गया था कि ट्रैविस स्कॉट अब डे एन वेगास में प्रदर्शन नहीं करेंगे और सभी की सुरक्षा और सुरक्षा उपस्थित लोग कार्यक्रम आयोजकों के लिए हमेशा एक प्रमुख प्राथमिकता रहे हैं और रहेंगे। बाद में आयोजकों ने घोषणा की कि पोस्ट मेलोन शनिवार की रात को सुर्खियों में रहेगा।

केंड्रिक लैमर शुक्रवार की रात और टायलर, क्रिएटर रविवार को डे एन वेगास में प्रदर्शन करेंगे। मिडिल नाइट का बिल पहले से ही स्टार-स्टडेड था और एईजी उस रात स्कॉट के समर्थन कृत्यों में से किसी एक को आगे बढ़ा सकता था, लिल बेबी या डोजा कैट लेकिन प्रमोटर ने सेलिब्रिटी भागफल को बढ़ाने के लिए एक प्रतिस्थापन के साथ जल्दी से स्थानांतरित कर दिया, जिसे स्कॉट के बराबर माना जाता था।

वीआईपी टिकटों के अपवाद के साथ, अधिकांश त्यौहार पास अभी भी उपलब्ध हैं, जो मंच के पास एक अद्वितीय देखने के क्षेत्र तक पहुंच प्रदान करते हैं। लास वेगास फेस्टिवल ग्राउंड में सर्कस सर्कस के उत्तर में, स्ट्रिप पर गोल्डनवॉइस-निर्मित त्यौहार हो रहा है। पूरे त्यौहार में तीन चरणों की स्थापना की जाती है, दो छोटे चरणों में दिन के हेडलाइनर के प्रदर्शन से ठीक पहले हर रात कारोबार बंद हो जाता है।

डे एन वेगास का प्रचार एईजी द्वारा किया जा रहा है, जो लिव नेशन का एक प्रतियोगी है, जिसने एस्ट्रोवर्ल्ड को बढ़ावा दिया। एईजी को भविष्य में स्कॉट की स्थिति के बारे में और निर्णय लेने पड़ सकते हैं: वह अप्रैल में दो कोचेला सप्ताहांत के लिए तीन हेडलाइनरों में से एक के रूप में निर्धारित है।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/post-malone-performs-onstage-during-the-2018-american-music-news-photo/1048470476?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: