फ़रहान अख्तर ड्रीम 11 आईपीएल, 2020 में अपने आगामी खेल आधारित ड्रामा ‘टूफान’ को बढ़ावा देने के लिए तैयार हैं

बहुमुखी अभिनेता फरहान अख्तर अपने बहुप्रतीक्षित क्रिकेट टूर्नामेंट ड्रीम 11 आईपीएल 2020 में अपने आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा ‘टूफान’ को प्रमोट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह ‘क्रिकेट लाइव’ पर स्टार स्पोर्ट्स का लाइव प्रसारण शुरू करेंगे। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स टुडे।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने तोफान को निर्देशित किया है, जिसमें अख्तर एक मुक्केबाज की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसमें परेश रावल, ईशा तलवार, मृणाल ठाकुर, मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और सुप्रिया पाठक भी शामिल हैं। रितेश सिधवानी फरहान एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माण कर रहे हैं और ‘भाग मिल्खा भाग’ के बाद राकेश ओमप्रकाश मेहरा की रॉम एंटरटेनमेंट के साथ दूसरा सहयोग है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अधिनियम ने कहा, “ये समय की कोशिश कर रहे हैं, और हमारा देश लगातार आगे बढ़ना और आगे बढ़ना जारी रखता है। दुनिया को नए सामान्य रूप में गति देने के साथ, आईपीएल की घोषणा में ताजी हवा की सांस थी।” कुछ खेल कार्रवाई के लिए तत्पर रहे, और LIVE भारतीय क्रिकेट एक लंबे अंतराल के बाद वापस आ गया है। इसमें एक टीम या एक व्यक्ति की यात्रा से बहुत कुछ सीखना है। आपके गिरने के बाद उठना, किसी की गलतियों से सीखना और जमीनी बने रहना। और जीत में विनम्र। “

कोविद -19 के कारण आईपीएल 2020 को देश से बाहर ले जाया गया है। इस साल आईपीएल के सभी मैच भारत के बजाय संयुक्त अरब अमीरात में खेले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: