फिल्म ‘आरआरआर’ की रिलीज फिर टली, निर्माता जल्द करेंगे अगली तारीख की घोषणा

मुंबई, फिल्म निर्देशक एस एस राजामौली की महत्वाकांक्षी फिल्म ‘राइज़ रोअर रिवोल्ट’ (आरआरआर) की रिलीज को एक बार फिर टाल दिया गया है। कोविड-19 महामारी के कारण देश और दुनिया के कई हिस्सों में सिनेमाघरों के बंद होने के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है।

राजामौली द्वारा निर्देशित तेलुगू भाषा की यह फिल्म 20वीं शताब्दी की शुरुआत में दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और एन टी रामा राव जूनियर कुमारम भीम के रूप में दिखाई देंगे।

निर्माताओं ने अगस्त के अंत तक ‘आरआरआर’ की शूटिंग पूरी कर ली थी और कहा था कि फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम तेज गति से आगे बढ़ रहा था।

‘आरआरआर’ पहले 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

आरआरआर के आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को कहा कि भले ही पोस्ट प्रोडक्शन का काम लगभग पूरा हो गया हो, लेकिन फिल्म की रिलीज को तब तक के लिए टाल दिया गया है जब तक कि विश्व भर में सिनेमाघर पूरी तरह से खुल नहीं जाते।

फिल्म के निर्माताओं ने टि्वटर पर कहा, ‘ आरआरआर फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम लगभग पूरा हो गया है और यह 21 अक्टूबर तक रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी। लेकिन, जैसा कि कई लोगों को पता है, हम फिल्म की रिलीज को स्थगित कर रहे हैं। सिनेमाघरों के अनिश्चित काल के लिए बंद होने के कारण हम अभी एक नयी तारीख की घोषणा नहीं कर सकते। दुनिया भर में सिनेमाघरों के सामान्य रूप से खुलने के बाद हम जल्द ही फिल्म की रिलीज की नयी तारीख की घोषणा करेंगे।’

आरआरआर में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्माण डीवीवी इंटरनेटमेंट की ओर से किया गया है।

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: