फिल्म निर्माता गाइ रिची “विश्व युद्ध-II” फिल्म “मिनिस्ट्री ऑफ अनजेंटली वारफेयर” संभालेंगे

गाइ रिची, अंग्रेजी निर्माता, आगामी विश्व युद्ध-II फिल्म “मिनिस्ट्री ऑफ अनजेंटली वारफेयर”को संभालेंगे। यह फिल्म “मिनिस्ट्री ऑफ अनजानेमैनली वारफेयर: हाउ चर्चिल के सीक्रेट वारियर्स सेट यूरोप एब्लेज और डेमियन टू मॉडर्न ब्लैक ऑप्स द डेमियन लेवी से अलग है।

पुस्तक शीर्ष रहस्य ‘कसाई-और-बोल्ट’ के संचालन इकाइयों की तथ्यात्मक कहानी को याद करती है जो यूनाइटेड किंगडम के पूर्व प्रधान मंत्री विंस्टन चर्चिल ने अथक जर्मन युद्ध मशीन को रोकने का काम सौंपा था।

पैरामाउंट ने 2015 में पुस्तक के अधिकार खरीदे और अराश अमेल, पॉल तामसी और एरिक जॉनसन जैसे लेखकों ने ड्राफ्ट विकसित किए हैं। जेरी ब्रुकहाइमर और चाड ओमान जेरी ब्रुकहाइमर फिल्म्स के माध्यम से उद्यम का निर्माण करेंगे। इवान एटकिन्सन फिल्म के कार्यकारी निदेशक होंगे।

गाइ रिची के निर्देशन में बनी फिल्मों में “लॉक, स्टॉक एंड टू स्मोकिंग बैरल”, स्नैच, रॉकनरोला और दो शेरलॉक होम्स फिल्में शामिल हैं, जिनमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर और जूड लॉ शामिल हैं। उन्होंने हाल ही में मैथ्यू मैककोनाघी और चार्ली हन्नम अभिनीत “द जेंटलमेन” का निर्देशन किया, और अब जेसन स्टैथम के साथ उनके अगले कार्यक्रम के लिए फिर से जुड़ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: