फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ड्रामा सीरीज के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म तलाशेंगे

रणवीर सिंह अभिनीत अपनी आगामी फिल्म सर्कस के साथ, रोहित शेट्टी हमें एक और पुलिस ड्रामा में लाने के लिए तैयार हैं। शेट्टी कथित तौर पर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के लिए आठ-एपिसोड की ऑनलाइन श्रृंखला का समर्थन कर रहे हैं, जिसका निर्देशन उनके सहायक निर्देशक सुशांत प्रकाश ने किया है।

सुशांत लंबे समय से रोहित की टीम के सदस्य रहे हैं। शेट्टी अपने पहले डिजिटल वेंचर के लिए श्रुनर और क्रिएटर होंगे। कथानक वास्तविक घटनाओं पर आधारित होने का दावा किया जाता है, और रोहित और उनके लेखकों की टीम ने पुलिस थ्रिलर पर काम शुरू कर दिया है।

श्रृंखला की एक्शन से भरपूर प्रकृति के कारण, रोहित शेट्टी को विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और टाइगर श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका के लिए बातचीत करने के लिए कहा जाता है। अगले हफ्तों में, मुख्य अभिनेता की घोषणा की जाएगी। फिल्म निर्माता जल्द ही किसी भी समय परियोजना की घोषणा करने के लिए उत्सुक नहीं है, अपने फीचर सूर्यवंशी के प्रीमियर तक इंतजार करना पसंद करते हैं।

बॉलीवुड की सबसे सफल पुलिस फिल्मों में से दो सिंघम और सिम्बा का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था। वह जनता को अपने तीसरे पुलिस वाले, सूर्यवंशी से परिचित कराने के लिए भी उत्सुक हैं, जो अक्षय कुमार द्वारा निभाई जाएगी। बॉलीवुड के पहले पुलिस जगत का गठन करने वाली फिल्म में उनके तीनों अधिकारी एक साथ मिलकर काम करेंगे।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/rohit-shetty-attends-the-trailer-launch-of-tanhaji-the-news-photo/1188606318?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: