फ्रैंक सिनात्रा की 1970 मासेराती घिबली की नीलामी 17-19 जून को

हम सभी ने फ्रैंक सिनात्रा को पसंद किया और सुना, और अब आप प्रसिद्ध गायक की 1970 मासेराती घिबली पर बोली लगाकर सच्चे रैट पैक शैली में सवारी कर सकते हैं, जो 17-19 जून को बैरेट-जैक्सन में नीलामी के लिए है।

1970 के घिबली का रेस-ब्रेड प्रदर्शन 330 हॉर्सपावर के वी8 इंजन से आता है जिसे 5-स्पीड मैनुअल गियर के साथ जोड़ा गया है। मियामी क्लब में सिनात्रा को खोजने पर 1957 से डॉन रिकल्स की प्रसिद्ध टिप्पणी से बचने के लिए एकमात्र सावधानी नोट है, “अरे, फ्रैंक। इसे अपना घर समझें।

इस नीलामी में कुछ अन्य महत्वपूर्ण सवारी भी उपलब्ध हैं। एक कस्टम 1981 मर्सिडीज-बेंज 380 एसएल रोडस्टर (लॉट #703), वेन न्यूटन, मिस्टर डैंके शॉएन, स्वयं नो रिजर्व प्रसाद में से होंगे, जबकि शहर में कई अन्य कृत्यों को महत्वपूर्ण वित्तीय नुकसान के कारण जाने दिया गया है। महामारी बंद।

न्यूटन, जिसे दुनिया भर में “मिस्टर लास वेगास” कहा जाता है, पोर्सिलेन व्हाइट 1979 रोल्स-रॉयस सिल्वर शैडो II पर टू-टोन वॉलनट भी पेश करेगा। “वेन न्यूटन लास वेगास की एक संस्था है, जिसने 1958 से वहां 30,000 से अधिक गिग्स का प्रदर्शन किया है, और हमें उनके व्यक्तिगत संग्रह से कई ऑटोमोबाइल की बिक्री का काम सौंपा गया है,” क्रेग जैक्सन, अध्यक्ष और सीईओ ने कहा बैरेट-जैक्सन की।

इस साल की नीलामी इन्हें और साथ ही सिगफ्राइड एंड रॉय और फ्रैंक सिनात्रा जैसे वेगास के दिग्गजों के अन्य शानदार ऑटोमोबाइल को खरीदने का एक बार का अवसर होगा। ”

फोटो क्रेडिट : Pixabay

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: