बच्चे को एक मौका दिया जाना चाहिए: सुनील शेट्टी ने आर्यन खान की गिरफ्तारी पर कहा

नयी दिल्ली, जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी ने रविवार को मीडिया से शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एक मौका दिये जाने की अपील की, जिसे स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई तट के पास एक क्रूज जहाज पर अवैध रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किया है।

शेट्टी ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि जब भी फिल्म उद्योग से जुड़े किसी व्यक्ति की इस तरह के मामले में संलिप्तता सामने आती है, तो जांच की जाती है और धारणाएं बनायी जाती हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘जब कहीं पर छापा मारा जाता है, तो बहुत से लोगों को हिरासत में लिया जाता है। हम मान लेते हैं कि बच्चों ने कुछ सेवन किया होगा या कुछ किया होगा। मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि प्रक्रिया जारी है, उस बच्चे को सांस लेने दें।’’

उन्होंने कहा, ‘‘जब भी बॉलीवुड से जुड़ी कोई बात होती है, तो पूरा मीडिया हर कोण पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर देता है और मान लेता है कि हर कोई ऐसा ही है। मुझे लगता है कि बच्चे को एक मौका दिया जाना चाहिए और असली रिपोर्ट सामने आने दी जानी चाहिए। तब तक, वह एक बच्चा है और मुझे लगता है कि वह हमारी जिम्मेदारी है।’’

आर्यन खान उन आठ लोगों में शामिल हैं, जिन्हें एनसीबी ने शनिवार शाम गोवा जाने वाले क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया था। बाद में, आर्यन को जहाज से प्रतिबंधित दवाओं की जब्ती के सिलसिले में एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन को सोमवार तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया।

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Getty Images

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: