बम की धमकी के बाद दिल्ली में आईजीआई एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट

सुरक्षा अधिकारियों को शुक्रवार देर रात लंदन जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान के लिए बम की धमकी मिलने के बाद, नई दिल्ली में इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को हाई अलर्ट पर रखा गया था। दिल्ली पुलिस के अनुसार, कॉल करने वाले ने लंदन के लिए एयर इंडिया की एक फ्लाइट को उड़ाने की धमकी दी, जैसा कि संयुक्त राज्य अमेरिका में 9/11 के हमलों के समान है।

पुलिस के अनुसार, बाहरी दिल्ली के रणहोला पुलिस स्टेशन को गुरुवार रात बम की धमकी का कॉल आया, जिसके बाद आईजीआई हवाई अड्डे पर सुरक्षा को सतर्क कर दिया गया।

शुक्रवार को दिल्ली पुलिस को एक अलग धमकी भरा कॉल आया, जिसमें चेतावनी दी गई कि अज्ञात बदमाश दिल्ली हवाई अड्डे पर कब्जा करने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और फिलहाल इसमें शामिल नंबरों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

इस बीच, दिल्ली पुलिस विभाग ने उन यात्रियों को सलाह दी है जो राष्ट्रीय राजधानी में आईजीआई हवाई अड्डे से उड़ान पकड़ना चाहते हैं, वे जल्दी पहुंचें। क्योंकि सुरक्षा अलर्ट प्रभावी है, अधिकारी किसी भी संभावित खतरे के लिए वाहनों और हवाई अड्डे की संपत्ति के अन्य क्षेत्रों की जाँच करेंगे, जिससे यात्रियों को अवांछित देरी का अनुभव हो सकता है।

फोटो क्रेडिट : https://commons.wikimedia.org/wiki/File:IGI_Airport_Terminal_1D.jpg

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: