बिगबैंग सदस्य टॉप की पोस्ट स्पार्क्स बिगबैंग की “वापसी” की बात करती है

पीएसवाई के “गंगनम स्टाइल” से पहले और बीटीएस से पहले बिगबैंग था, क्योंकि के-पॉप के वैश्विक सनसनी बनने से पहले, के-पॉप के सच्चे “सम्राट” बिगबैंग थे। उनके देश ने दूसरी पीढ़ी के महान लड़के समूह को “किंग्स ऑफ के-पॉप” कहा। वे उस समय 2 एन ई 1 और वंडर गर्ल्स जैसे अन्य के-पॉप समूहों के साथ, पश्चिमी संगीत उद्योग में पैर जमाने के लिए भी जिम्मेदार थे। उनके पास “फैंटास्टिक बेबी” और “बैंग बैंग बैंग” सहित कई सफल एकल थे। 2016 के बाद से उनकी वास्तविक वापसी नहीं हुई है और दुनिया बस राजाओं के लौटने की प्रतीक्षा कर रही है।

बिगबैंग ने बिलबोर्ड 200 पर चार्ट बनाने वाला पहला कोरियाई अधिनियम बनकर इतिहास रच दिया, जिसने एमटीवी ईएमए में पहली बार वर्ल्डवाइड एक्ट का पुरस्कार जीता। उनका रन भी बहुत अच्छा रहा

बिलबोर्ड 200। हालांकि, उन्हें अपनी अनिवार्य सैन्य सेवा पूरी करने के बाद एक ब्रेक लेना पड़ा। वर्ष 2021 दूसरी पीढ़ी के लिए वापसी करने का वर्ष प्रतीत होता है। 2010 के दशक की शुरुआत से के-पॉप का अनुसरण करने वाले प्रशंसक शाइनी, दोपहर 2 बजे, और सीएल के नए एल्बमों के साथ-साथ गर्ल्स जेनरेशन के पुनर्मिलन के बारे में उत्साहित हैं कि बिगबैंग वापसी कर रहा है। टॉप की सबसे हालिया पोस्ट ने अफवाहों को दूर करने के लिए कुछ नहीं किया है, और प्रशंसक शायद ही इसे एक साथ रख सकें।

अगस्त 2021 में, बिगबैंग की 15वीं वर्षगांठ पर, कुछ सदस्य जश्न मनाने के लिए ऑनलाइन गए। दासुंग ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “माई फॉरएवर वीआईपी, थैंक्यू। जल्द ही फिर मिलेंगे। मैं प्रार्थना करता हूँ”। प्रशंसकों ने सोचा कि तथ्य यह है कि उन्होंने पिछले साल वाईजी एंटरटेनमेंट के साथ अपने अनुबंध को नवीनीकृत किया था, यह दर्शाता है कि बिगबैंग जल्द ही वापसी करेगा। वीआईपी (बिगबैंग प्रशंसक) सवाल करने लगे कि क्या समूह किसी अंग्रेजी एल्बम पर काम कर रहा है।

द आइकोनिक जी-ड्रैगन ने हाल ही में उल्लेख किया है कि वह समूह के आगामी एल्बम पर काम कर रहे थे। तब दासंग को अंग्रेजी पढ़ते हुए ‘चार्ली एंड द चॉकलेट फैक्ट्री’ पढ़ते हुए देखा गया था। टॉप ने निर्माता और सीईओ जोश अब्राहम के साथ एक सेल्फी ली, जिन्होंने 6 सितंबर को लिंकिन पार्क, पिंक और शकीरा के साथ सहयोग किया है। के-पॉप मूर्ति के साथ काम करने वाले अन्य अमेरिकी उत्पादकों में स्कॉट स्टॉर्च, स्टीव लोबेल और संगीतकार ब्रायन ली शामिल हैं। जिन्होंने पोस्ट मेलोन, लेडी गागा और अन्य के लिए सह-लिखित गीत हैं।

2020 में, कोचेला में प्रदर्शन करके बैंड को फिर से एकजुट होना था। परियोजना को रद्द करने के बाद, वाईजी ने खुलासा किया कि जी-ड्रैगन जल्द ही अकेले जा रहा होगा। टॉप ने 20 सितंबर, 2021 को वीआईपी ट्विटर पर भी हलचल मचा दी, जब उन्होंने अपने नए गोरे हेयरडू के साथ इंस्टाग्राम पर एक स्नैपशॉट पोस्ट किया। के-पॉप सितारों के लिए अपने हेयर स्टाइल और रंगों को एक नए युग में बदलने के लिए असामान्य नहीं है क्योंकि वे अपनी अगली वापसी की तैयारी करते हैं। और यही कारण है कि प्रशंसकों का मानना ​​​​है कि टॉप की तस्वीर बिगबैंग, जी-ड्रैगन के साथ एक उप-इकाई, या उनकी एकल वापसी पर एक संकेत है, लेकिन जो कुछ भी है हमें यकीन है कि यह गैर-सामान्य, अद्वितीय और अन्य होगा के-पॉप संगीत की दुनिया के लिए ऐतिहासिक क्षण और हर कोई जो के-पॉप से ​​प्यार करता है, आखिरकार इसके बिगबैंग के-पॉप के “किंग्स” यहां बात कर रहे थे।

फोटो क्रेडिट : https://modernseoul.org/2015/05/03/loser-by-bigbang-kpop-song-of-the-week/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: