बिग बॉस विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

मुंबई के कूपर अस्पताल के एक सूत्र के अनुसार, एक लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, जो लंबे समय तक चलने वाले टीवी धारावाहिक बालिका वधू में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं और बिग बॉस 13 के विजेता के रूप में जाने जाते हैं, का गुरुवार को निधन हो गया। उस समय उनकी उम्र 40 वर्ष थी।

सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह दिल का दौरा पड़ा और उन्हें सुबह 11 बजे अस्पताल ले जाया गया। उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। जब तक वह अस्पताल पहुंचे, तब तक उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था और मौत का कारण प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार दिल का दौरा माना जा रहा था, लेकिन डॉक्टर पोस्टमार्टम पूरा होने तक मौत का कारण निर्धारित नहीं कर पाएंगे।

उनके कई साथी अभिनेताओं और दोस्तों ने अभिनेता मनोज वाजपेयी और अभिनेता और हास्य अभिनेता सुनील ग्रोवर की पसंद से सोशल मीडिया पर अपना दुख और दुख व्यक्त किया। मनीष पॉल, कोएना मित्रा, बिपाशा बसु और कई अन्य लोगों ने श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

सिद्धार्थ शुक्ला ने 2008 के शो बाबुल का आंगन छूटे ना में अभिनय की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने मुख्य किरदार निभाया। 2014 में, उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में सहायक भूमिका निभाते हुए बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्हें बिग बॉस 13 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 का विजेता घोषित किया गया था। वह सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट सहित अन्य शो के होस्ट थे।

सिद्धार्थ बिग बॉस की सह-प्रतियोगी शहनाज़ गिल के साथ अपनी घनिष्ठ मित्रता के लिए भी प्रसिद्ध थे, जिसके रोमांटिक होने की अफवाह थी। अफवाह फैलाने वाले जोड़े ने एक साथ कई हिट संगीत वीडियो में अभिनय किया, और उनके बड़े प्रशंसकों ने उन्हें ‘सिडनाज़’ के रूप में डब किया।

फोटो क्रेडिट : https://commons.wikimedia.org/wiki/File:Toral_and_Siddharth_cropped_siddharth.jpg

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: