बिली इलिश ने अपनी एल्बम “पहले से कहीं अधिक” की रिलीज़ की घोषणा की

बिली इलिश, जिन्होंने सोमवार को एक लघु वीडियो में अपना नया गोरा रूप दिखाया, ने अपने दूसरे पूर्ण लंबाई वाले एल्बम की घोषणा की, जिसका शीर्षक ‘हैप्पी थान एवर’ है, जो 30 जुलाई को जारी किया जाएगा।

19 वर्षीय गायिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि ‘मेरा नया एल्बम’ जो मेरा पसंदीदा है जिसे मैंने बनाया है और मैं इसे सुनने के लिए कितना उत्साहित हूं यह मैं बता नहीं सकती।

एलीश ने पहले एक वीडियो पूर्वावलोकन के साथ प्रशंसकों को छेड़ा था, जिसमें एक नया एल्बम और संगीत वीडियो का एक स्निपेट शामिल था, जिससे प्रशंसकों का मानना ​​था कि एक नया गीत आने वाला था। पहले से जारी ‘इसलिए आई एम,’ के अनुवर्ती के रूप में वह शुक्रवार को शीर्षक ट्रैक ‘हैपियर थान एवर’ जारी करेगी। एल्बम में 16 गाने शामिल होंगे, जिनमें “बिली बोसा नोवा,” “मेरा भविष्य,” “ऑक्सीटोसिन,” “लॉस्ट कॉज़,” और “एनडीए,” अन्य शामिल हैं। नए एल्बम की कला की हल्की, बेज टोन, जिसमें उसके ब्लीच सुनहरे बालों, चमकदार आँखों के साथ एलीश का एक क्लोज़अप दिखाया गया था, और उसके गाल पर एक एकल आंसू चल रहा था।

यह एल्बम इलिश की पहली डॉक्यूमेंट्री ‘बिली इलिश: द वर्ल्ड इज ए लिटिल ब्लरी’ के बाद फरवरी के अंत में रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने गायिका को उस समय से ट्रैक किया जब उसे अपना पहला एल्बम पूरा करने के लिए लाइसेंस मिला, जिसे उसने अपने परिवार के घर पर पूरी तरह से रिकॉर्ड किया था।

फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: