बिली इलिश ने म्यूजिक वीडियो के साथ अपना नया सिंगल ‘लॉस्ट कॉज’ डेब्यू किया

बिली इलिश ने एक नया गीत, “लॉस्ट कॉज़” जारी किया है, जो कि उनके आगामी एल्बम “हैपियर थान एवर” का नवीनतम एकल है, जो 30 जुलाई को रिलीज़ होगा। इलिश वीडियो में दोस्तों के एक दल के साथ घर के चारों ओर घूमता है, पानी की बंदूकें छिड़कता है, और आलू के चिप्स पर कुतरता है। गीत, एक घटिया पूर्व प्रेमी के खिलाफ एक भद्दा दृढ़ विश्वास, इलिश के भाई फिनीस द्वारा निर्मित किया गया था और इसमें एलीश को सबसे अधिक आत्मविश्वास से दिखाया गया था।

“मैं चाहता था कि तुम मेरे होते,” सात बार के ग्रैमी विजेता एक स्लिंकी बेसलाइन और एक शांत ड्रम बीट पर गाते हैं। यह गीत उनके ग्रेमी-विजेता डेब्यू फुल-लेंथ, “व्हेन वी ऑल फॉल सो, व्हेयर डू वी गो?” के तरीके से अधिक है। उनके अन्य हालिया गीतों की तुलना में, “इसलिए मैं हूँ” और “आपकी शक्ति।”

“लॉस्ट कॉज़” तब आता है जब इलिश ने अपने अखाड़े के दौरे की घोषणा की, “हैप्पीयर थान एवर, द वर्ल्ड टूर”, जिसने उत्तरी अमेरिका, यूरोप और यूनाइटेड किंगडम में अपने पहले चरण की सभी तारीखों को बेच दिया है।

पिछले साल, इलिश ने एकल “माई फ़्यूचर” और “इसलिए आई एम” के साथ नए संगीत को छेड़ा, जो दोनों उसके आगामी परिष्कार एल्बम में दिखाई देंगे। “योर पावर,” एक अपमानजनक रिश्ते के बारे में एक रेशमी ध्वनिक गाथागीत, अप्रैल में इलिश द्वारा प्रकाशित किया गया था। अपने पहले दो हफ्तों में, “योर पावर” बिलबोर्ड हॉट 100 पर नंबर 10 पर शुरू हुआ, जिसमें 150 मिलियन से अधिक स्ट्रीम थे।

फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: