बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ चौंकाने वाले नए आरोप सामने आए

ब्रिटेन के व्यवसायी और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई (सोमवार) को कथित तौर पर अश्लील सामग्री बनाने और वितरित करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था।

उसे मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने पकड़ लिया था और वर्तमान में 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखा गया है। इंटरनेट पर कहानी सामने आने के बाद मनोरंजन जगत में महिलाएं अपनी शिकायतें लेकर सामने आई हैं।

दो मशहूर मॉडल पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने इस मामले के बारे में बात की है, जबकि एक लोकप्रिय यूट्यूबर पुनीत कौर ने व्यवसायी के खिलाफ आरोप लगाए हैं। आइए विचाराधीन महिलाओं पर करीब से नज़र डालें।

पूनम पांडे ने खुलासा किया कि उन्होंने मार्च 2019 में उनके नाम पर एक ऐप पर कंपनी के साथ काम किया था। वे इस बात पर सहमत थे कि उन्हें ऐप द्वारा उत्पन्न राजस्व का एक विशिष्ट प्रतिशत मिलेगा। हालाँकि, उसने राजस्व वितरण में कुछ विसंगतियों का पता लगाया और साझेदारी को समाप्त करने का फैसला किया। हालांकि, वह दावा करती है कि वे ऐप पर उसकी तस्वीरें और वीडियो साझा करना जारी रखते हैं।

इस बीच, एक अन्य मॉडल सागरिका ने हमें अपने ऑडिशन के अनुभव के बारे में बताया, जिसमें राज भी शामिल था। एक व्हाट्सएप कॉल पर, उसने दावा किया कि उससे “नग्न वीडियो चैट” करने का अनुरोध किया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि शिल्पा की भूमिका की जांच होनी चाहिए।

यूट्यूबर पुनीत कौर का दावा है कि व्यवसायी राज कुंद्रा ने उन्हें कथित पोर्नोग्राफी पर एक सीधा संदेश भेजा था जिसके लिए उन्हें हाल ही में हिरासत में लिया गया था।

मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले के अनुसार, व्यवसायी राज कुंद्रा को कई आवेदनों के माध्यम से अश्लील वीडियो बनाने और उनके प्रकाशन से जुड़े एक मामले में अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है। वह साजिश के पीछे का मास्टरमाइंड प्रतीत होता है। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक इस संबंध में पर्याप्त सबूत हैं। उन्होंने इस मामले में राज कुंद्रा को 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार किया था।

फोटो क्रेडिट : Flickr

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: