बॉलीवुड के दो प्रसिद्ध अभिनेताओं के बीच तनातनी

सलमान खान पिछले महीने कमाल आर खान को अदालत में ले गए थे जब उन्होंने कथित तौर पर उनके बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी। यह तब आया जब केआरके ने सलमान की आखिरी फिल्म राधे को एक नकारात्मक समीक्षा दी, और सलमान खान आलोचना से खुश नहीं थे। सलमान खान के वकीलों के मुताबिक केआरके उनके बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते रहे हैं।

अभिनेता की मानहानि शिकायत में, केआरके को सलमान खान, उनके व्यावसायिक हितों और उनकी फिल्मों / परियोजनाओं पर वीडियो या अन्य सामग्री बनाने और प्रकाशित करने से रोकने के लिए एक अवमानना ​​​​प्रस्ताव दायर किया गया था, जिसमें सबसे हालिया फीचर ‘राधे’ भी शामिल है। जब मामले की आखिरी सुनवाई हुई, तो केआरके के वकील मनोज गडकरी ने कहा कि अगली सुनवाई की तारीख तक कोई मानहानिकारक टिप्पणी नहीं की जाएगी।

सलमान खान ने अब अदालत से कहा है कि कमाल आर खान को अदालत की अवमानना ​​के लिए अदालत के आदेशों के बावजूद मानहानिकारक बयान देना जारी रखा जाए। कमाल आर खान के वकील मनोज गडकरी ने पिछले सत्र में कहा कि उनके मुवक्किल अगली सुनवाई तक अभिनेता के बारे में अपमानजनक ट्वीट या बयान देने से परहेज करेंगे।

इस टिप्पणी के बावजूद, खान का दावा है कि केआरके लगातार अपमानजनक ट्वीट भेज रहे हैं। आवेदन के अनुसार, केआरके ने अपने बयान के बावजूद अपमानजनक टिप्पणी करना जारी रखने के लिए अदालत के निर्देशों की अवहेलना की कीमत पर अपने सोशल मीडिया खातों से लाभ प्राप्त करना था।

खान के बारे में कथित रूप से अपमानजनक ट्वीट्स के जवाब में शिकायत दर्ज की गई थी, जैसे “करियर विध्वंसक,” “गुंडा भाई,” और इसी तरह। केआरके ने क्लिप को अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पेज पर भी साझा किया। यह भी कहा गया कि केआरके ने एक घटना के बारे में ट्वीट किया जिसमें किसी ने उनके घर में घुसकर दावा किया कि खान ने उन्हें डराने के लिए ऐसा किया।

अर्जी के अनुसार गलत सूचना ने खान की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाई और उन्हें बदनाम किया। आदेश के एक साधारण पढ़ने और कथित अवमानना ​​सामग्री से यह स्पष्ट था कि केआरके ने सिटी सिविल कोर्ट के फैसले का घोर उल्लंघन किया।

केआरके के कार्यों ने स्थिति को और भी खराब कर दिया क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर सार्वजनिक रूप से अपने वकील द्वारा अदालत में उनकी ओर से दिए गए बयान को स्वीकार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: