बॉलीवुड के रणवीर को एनबीए के भारत ब्रांड एंबेसडर के रूप में नामित किया गया

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को संयुक्त राज्य अमेरिका में नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन द्वारा भारत के लिए एनबीए ब्रांड एंबेसडर चुना गया है। 2021-22 में एनबीए की 75वीं वर्षगांठ के सत्र के दौरान, सिंह भारत में लीग के प्रोफाइल को बढ़ाने में मदद करने के लिए लीग के साथ सहयोग करेंगे।

“गली बॉय” स्टार कई लीग पहलों में हिस्सा लेंगे, जिनका प्रचार एनबीए और उनके अपने सोशल मीडिया अकाउंट दोनों पर किया जाएगा। सिंह एनबीए ऑल-स्टार 2022 के लिए क्लीवलैंड जाएंगे, जहां वह पर्दे के पीछे की सोशल मीडिया सामग्री पोस्ट करेंगे और एनबीए खिलाड़ियों से मिलेंगे।

सिंह को एनबीए स्टाइल पर भी दिखाया जाएगा, जो भारतीय प्रशंसकों के लिए एक नया जीवन शैली-केंद्रित इंस्टाग्राम अकाउंट है जो एनबीए और लोकप्रिय संस्कृति के प्रतिच्छेदन को उजागर करता है। कई स्थानीय हस्तियों को खाते में दिखाया गया है, साथ ही साथ एनबीए और लोकप्रिय संस्कृति में उनके योगदान को भी शामिल किया गया है।

रणवीर ने कहा कि वह संगीत, फैशन और मनोरंजन सहित लोकप्रिय संस्कृति पर बास्केटबॉल के प्रभाव से हमेशा प्रभावित रहे हैं, और एनबीए के 75वें सत्र के जश्न के साथ, लीग में शामिल होने और उनका समर्थन करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है। देश में बास्केटबॉल को बढ़ावा देने के प्रयास सिंह की कई आगामी फिल्में हैं, जिनमें “सूर्यवंशी,” “83,” “जयेशभाई जोरदार,” और “सर्कस” शामिल हैं।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/actor-ranveer-singh-attend-the-vogue-women-of-the-year-on-news-photo/1182186425?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: