बॉलीवुड के सुनील शेट्टी की नवीनतम सीरीज ‘इनविजिबल वुमन’ से करेंगे शुरूआत

फीचर फिल्मों के साथ जिन्हें वैश्विक और राष्ट्रीय दोनों पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है, भारत की नवीनतम बुटीक फिल्म निर्माण फर्म, यूडली फिल्म्स ने पहले ही ओटीटी क्षेत्र में अपने लिए एक महत्वपूर्ण स्थान बना लिया है। अपनी स्थापना के बाद से, स्टूडियो ने विभिन्न भाषाओं और शैलियों में 17 फीचर फिल्मों का निर्माण किया है, जिन्हें कई शीर्ष ओटीटी प्लेटफार्मों पर घर मिला है।

यूडली फिल्म्स वर्तमान में ऑनलाइन श्रृंखला के लगातार बढ़ते दायरे में प्रवेश कर रहा है, वहां से एक आत्मविश्वास से भरा कदम आगे बढ़ा रहा है। उन्होंने अभी-अभी अपने डेब्यू शो की घोषणा की है, और ऐसा लग रहा है कि यह कुछ ऐसा होगा जिसका इंतजार रहेगा। श्रृंखला का शीर्षक अदृश्य महिला होगा, और इसमें सुनील शेट्टी होंगे, जो इस परियोजना के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगे। प्रसिद्ध तमिल निर्देशक राजेश एम. सेल्वा नोयर एक्शन थ्रिलर श्रृंखला का निर्देशन करेंगे, जिसमें ईशा गुप्ता भी होंगी।

सुनील शेट्टी के अनुसार, आजकल एक वेब श्रृंखला में पहले से उपलब्ध ढेर सारी कहानियों से इसे अलग करने के लिए कुछ होना चाहिए, और अदृश्य महिला की कहानी ने जल्दी ही उनकी रुचि को आकर्षित किया। सुनील ‘इनविजिबल वुमन’ को जीवंत करने के लिए यूडली के साथ काम करने और इस तरह की अनूठी ऑनलाइन श्रृंखला में अपनी शुरुआत करने के लिए उत्साहित हैं।

अदृश्य महिला वर्तमान में उत्पादन में है, और यह आने वाले महीनों में यूडली फिल्म्स द्वारा घोषित कई ऑनलाइन श्रृंखलाओं में से पहली होगी – फीचर फिल्मों का निर्माण जारी रखते हुए वेब श्रृंखला क्षेत्र में सक्रिय होने के लिए एक रणनीतिक कदम।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/indian-film-actor-suniel-shetty-arrives-for-a-promotional-news-photo/1204012301?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: