ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी जिंदगी पर बने वृत्तचित्र पर कहा, मैं दो हफ्ते तक रोती रही

मशहूर पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी जिंदगी पर बने वृत्तचित्र ‘ फ्रेमिंग ब्रिटनी स्पीयर्स’ पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी पर रोशनी डालने से वह ‘असहज’ महसूस कर रही थीं और करीब दो हफ्ते तक ‘रोती’ रही थीं। न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा बनाए गए वृत्तचत्र में मशहूर गायिका के शोहरत पाने तक के सफर को दिखाया गया है। इसमें उनके 2000 के संघर्ष, अति रूढ़ीवादी पिता जैमी स्पीयर्स की उनपर लगाई गई पाबंदियों और उसके जवाब में फ्रीस्पीयर्स नाम से सोशल मीडिया पर चले आंदोलन की जानकारी दी गई है।

स्पीयर्स ने पहले भी परोक्ष रूप से इस वृत्तचित्र को लेकर अपनी बात रखी है लेकिन मंगलवार को बयान जारी कर अपने विचार रखे। उनके प्रशंसकों का मानना है कि यह बयान ब्रिटनी ने नहीं लिखा है। ब्रिटनी ने बयान में कहा, ‘‘मैंने वृत्तचित्र नहीं देखा है लेकिन जो मैंने देखा है वह मेरी जिंदगी में प्रकाश डालने वाला है और वह ‘असहज’ करने वाला है।’’

उन्होंने लिखा, ‘‘मैं करीब दो हफ्ते तक रोती रही और खैर…आज भी कई बार रोती हूं। मैंने वही किया जिसकी मेरी आध्यात्मिकता इजाजत देती है और जो अपनी खुशी..प्यार…प्रसन्नता के लिए कर सकती हूं।’’ इस पोस्ट के साथ 39 वर्षीय गायिका ने अपना वीडियो भी साझा किया है जिसमें वह एयरोस्मिथ के गाने ‘क्रेजी’ पर नृत्य करती दिखाई दे रही हैं।

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Wikimedia commons

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: