ब्लैकपिंक की लिसा अपने सोलो डेब्यू ” लालिसा ” से पहले एक लाइव काउंटडाउन की मेजबानी करेगी

ब्लैकपिंक का लिसा का सोलो डेब्यू समाप्त होने वाला है और ब्लिंकस और अन्य के -पॉप प्रशंसक समान रूप से सांस रोककर प्रतीक्षा कर रहे हैं। ब्लैकपिंक की लिसा अपने आधिकारिक एकल डेब्यू से एक घंटे पहले दुनिया भर के प्रशंसकों से मिलेंगी। वह 10 सितंबर को दोपहर 12 बजे नावर वी लाइव करेंगी। वाई जी एंटरटेनमेंट के अनुसार केएसटी अपने प्रशंसकों के साथ उलटी गिनती करने के लिए।

वह विभिन्न प्रकार के उपाख्यानों को प्रदान करने का इरादा रखती है, जिसमें गीतों का परिचय, संगीत वीडियो के बारे में पर्दे के पीछे की कहानियां और एल्बम की रिलीज़ का एक मामूली उत्सव शामिल है। वह दर्शकों से सवाल लेने का भी इरादा रखती है।

जबकि कोई नहीं जानता कि लिसा के शीर्षक ट्रैक, “ललिसा” से क्या उम्मीद की जाए, ब्लिंकस अनुमान लगाता है कि यह एक गहरा अंतरंग गीत होगा। आरंभ करने के लिए, गीत और एल्बम दोनों का शीर्षक लालिसा है। ब्लिंकस मानता है कि क्योंकि लिसा ने शीर्षक ट्रैक और एल्बम का नाम अपने नाम पर रखा है, गीत और एल्बम समग्र रूप से उसकी यात्रा बताएंगे।

एल्बम के पहले टीज़र में लिसा के चेहरे पर दिखाई देने वाली बिजली का आकार थाईलैंड, लिसा के गृह देश जैसा है।

क्योंकि पहले टीज़र में थाईलैंड का सिल्हूट दिखाई देता है, ब्लिंकस का मानना ​​​​है कि लालिसा अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए थाईलैंड से कोरिया तक लिसा की यात्रा की कहानी को बताएगी।

दूसरे एल्बम के टीज़र के अंत में ब्लिंकस ने एक मामूली टैपिंग ध्वनि देखी। मोर्स कोड में ध्वनि एल अक्षर हो सकती है।

चूंकि लिसा का मंच नाम और वास्तविक नाम दोनों एल अक्षर से शुरू होते हैं, इसलिए टैपिंग ध्वनि आसानी से उसके पहले अक्षर के लिए मोर्स कोड हो सकती है। यदि ध्वनि वास्तव में एल के लिए मोर्स कोड है, तो यह टीज़र में अर्थ का एक नया आयाम जोड़ता है और लिसा को याद दिलाता है कि लालिसा युग उसके लिए कितना व्यक्तिगत है।

लेकिन, पर्दे के पीछे जो भी संदेश है, एल्बम के गिरने का इंतजार करना सबसे अच्छा है और फिर लेडी को खुद कहानी सुनाने दें, जिस रूप में वह चाहती है, आखिरकार, यह उसकी यात्रा है और हम वहां होने के लिए आभारी हैं। लालिसा 10 सितंबर को दोपहर 12 बजे ईएसटी/1 बजे रिलीज होगी।

फोटो क्रेडिट : https://commons.wikimedia.org/wiki/File:Lisa_for_Vogue_Taiwan_June_2021_(3).jpg

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: