ब्लैकपिंक की लिसा ने अपना बहुप्रतीक्षित एल्बम ‘लालिसा’ जारी किया

लिसा ने आधिकारिक तौर पर दुनिया के लिए अपना पहला एकल एल्बम, ‘लालिसा’ का अनावरण किया है, जिससे वह ऐसा करने वाली ब्लैकपिंक की तीसरी सदस्य बन गई है। टेडी, 24, बेकुह बूम ने अपनी शीर्षक धुन “लालिसा” लिखी, जो लिसा की शक्तिशाली कविता के साथ उत्तेजक दरार को जोड़ती है। लिसा के रैप गीतों में काले और गुलाबी रंगों के मनोरंजक संदर्भ भी हैं। “लालिसा” एमवी में एक आकर्षक हिप-हॉप प्रदर्शन के साथ, लिसा ने अपने आत्मविश्वास और शक्ति का प्रदर्शन किया।

लिसा की एकल शुरुआत, ‘लालिसा’, 2021 की दूसरी छमाही में सबसे अधिक प्रत्याशित हो सकती है। चूंकि वाईजी एंटरटेनमेंट ने कहा कि थाई में जन्मी मूर्ति अगली ब्लैकपिंक सदस्य होगी, ब्लिंक्स और लिली इसके बारे में बात कर रहे हैं। रिलीज होने से पहले ही इसने कई रिकॉर्ड भी बनाए। 800,000 पूर्व-आदेशों के साथ, ‘ललिसा’ सबसे पहले से ऑर्डर की गई के-पॉप महिला अकेली कलाकार है। 7 सितंबर को, उनके संगीत वीडियो टीज़र ने 18 मिनट से भी कम समय में सबसे तेज़ 2, 3 और 4 मिलियन बार देखे जाने का रिकॉर्ड बनाया।

लिसा ने अपनी फिल्म “ललिसा” की रिलीज से कुछ घंटे पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। उसने कहा कि उसने अपने एल्बम का नाम अपने थाई नाम के नाम पर रखा क्योंकि वह इसमें अपना असली व्यक्तित्व दिखाना चाहती थी।

यही कारण है कि एकल एल्बम में मंच पर थाई वाद्ययंत्र, कपड़े शामिल हैं, जो कई तरह से अपनी मातृभूमि को श्रद्धांजलि देते हैं। उसने कहा कि वह खुद का एक हिस्सा प्रदर्शित करना चाहती थी जिसे प्रशंसक कहेंगे, “यह कुछ ऐसा है जो केवल लिसा ही कर सकती है”।

लिसा एक शक्तिशाली बास ध्वनि के साथ एक हिप-हॉप गीत “लालिसा” में आत्म-प्रेम के बारे में बात करती है। लीजा का झूला झूलना और पोल डांस सभी के लिए शो-स्टॉपर रहा। जैसा कि प्रशंसकों ने भविष्यवाणी की थी, लिसा सुंदरता दृश्यों के साथ जोड़ती है, जैसा कि उच्च फैशन में उसकी उपस्थिति और एक सुनसान खदान में गंदगी बाइक की सवारी से स्पष्ट है। लिसा और उसके निर्माताओं ने थाई स्ट्रिंग ध्वनियों के साथ पुल में अपनी थाई विरासत को प्रभावी ढंग से शामिल किया क्योंकि उसने एक पारंपरिक पोशाक और मकुटा (थाई ताज) पहना था।

‘लालिसा’ की कोरियोग्राफी सिग्नेचर लिसा है जिसे वह कहती है कि वह प्यार करती है, और वह अपने शक्तिशाली नृत्य के साथ-साथ अपने सुंदर रूप के लिए जानी जाती है। वह यह भी चाहती थीं कि उनके प्रशंसक लॉन्च का हिस्सा बनें, इसलिए उन्होंने सभी के लिए इसमें शामिल होना आसान बना दिया। फिर भी, उन्होंने इसे अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, विशेष रूप से आखिरी कोरस में, जो अचूक है।

लीजा के धमाकेदार अंदाज भी फैंस के बीच अंदर से मजाक का विषय है। हमने ब्लैकपिंक के सदस्य को उसके पहले के दिनों से केवल बैंग्स के साथ देखा है, और उसने कभी अपना माथा नहीं दिखाया है। वह एल्बम जैकेट शूट पर अपने सिग्नेचर बैंग्स के बिना नए हेयर स्टाइल खेल रही होंगी क्योंकि वह कुछ नया दिखाना चाहती थीं।

लिसा ने यह भी खुलासा किया कि ब्लैकपिंक के सभी सदस्य अपना समर्थन दिखाने के लिए उनके संगीत वीडियो सेट पर आए थे और सुबह तक उनके साथ रहे, जो उन्हें सहज लगा। तीनों सदस्यों ने “ललिसा” संगीत वीडियो की आगामी रिलीज़ को बढ़ावा देने के लिए इंस्टाग्राम का उपयोग किया। और 607 के लोगों ने यूट्यूब पर पहली बार देखा, संगीत वीडियो के कुल दृश्यों को केवल 5 मिनट में 2.4 मिलियन तक लाया।

फोटो क्रेडिट : https://wallpapersden.com/lisa-blackpink-2021-wallpaper/1920×10801148/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: