ब्लैकपिंक के जिसू और फ़ुटबॉल खिलाड़ी सोन हेंग मिन को डेटिंग अफवाहों में जोड़ा गया

ब्लैकपिंक के जिसू और टोटेनहम हॉटस्पर सॉकर खिलाड़ी सोन हेंग मिन से जुड़े डेटिंग अटकलों से कई ऑनलाइन साइटें भर गई हैं। ब्लैकपिंक के जिसू को पहले इस साल सितंबर में लंदन के टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम में प्रीमियर लीग मैच देखते हुए देखा गया था। सुपरस्टार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खेल से कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जो दक्षिण कोरिया की राष्ट्रीय फ़ुटबॉल टीम के कप्तान सोन हेंग मिन के घर में मौजूद टीम की जय-जयकार करती हैं।

कुछ प्रशंसक टिप्पणियों के आधार पर, जिसू और सोन हेंग मिन के बीच संबंधों की अटकलों ने प्रज्वलित किया, जिससे हलचल मच गई।

दक्षिण कोरिया और सीरिया के बीच ‘2022 फीफा विश्व कप एशिया क्वालीफायर’ मैच देखने के लिए सोन हेंग मिन ने 5 अक्टूबर को इंचियोन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के माध्यम से कोरिया की यात्रा की, जो 7 अक्टूबर को हुआ था। दूसरी ओर, सोन हेंग मिन कोरिया पहुंचे। लंदन, यूनाइटेड किंगडम के बजाय पेरिस से।

ब्लैकपिंक की जिसू भी उसी दिन, 5 अक्टूबर को, पेरिस में ‘पेरिस फैशन वीक’ के लिए अपना काम समाप्त करने के बाद, कोरिया लौट आईं।

एक अन्य कारक जिसने आरोपों को हवा दी, वह यह था कि जिसू और सोन हेंग मिन ने “युगल ब्रेसलेट” पहना था, जो सोन हेंग मिन की एक गोल करने के बाद अपने ब्रेसलेट को चूमने की आदत के कारण फुटबॉल प्रशंसकों के बीच प्रसिद्ध है।

जबकि जिसू और सोन ह्युंग मिन के बीच डेटिंग के आरोप अब तक केवल “अफवाहें” बने हुए हैं, इस खबर ने कई नेटिज़न्स की रुचि को बढ़ा दिया है।

फोटो क्रेडिट : https://www.zoomtventertainment.com/korean/article/blackpinks-jisoo-and-footballer-son-heung-mins-dating-rumours-surface-again-but-fans-arent-buying-it/821744

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: