ब्लैकपिंक लीसा नावर नाउ के माध्यम से प्रशंसकों के साथ जश्न मनाने के लिए एक विशेष लाइव शो करेगी

ब्लैकपिंक की लिसा अपने एकल डेब्यू का जश्न मनाने के लिए दुनिया भर के प्रशंसकों से मिलेंगी। # आउट नाउ अनलिमिटेड: वाई जी एंटरटेनमेंट के अनुसार, लीसा को नावर नाउ पर लाइव दिखाया जाएगा।

इस शो में, लिसा अपने पहले एकल एल्बम, “लालिसा” से शीर्षक ट्रैक चलाएगी। वह टॉक लाइव कॉर्नर और एक्सआर (विस्तारित वास्तविकता) तकनीक के माध्यम से प्रशंसकों के साथ जुड़ने का भी इरादा रखती है, जहां दर्शक भाग ले सकते हैं और कार्यक्रम की खुशी को बढ़ा सकते हैं। खैर, यह प्रशंसकों के लिए अपनी पसंदीदा मूर्ति के करीब आने का सुनहरा मौका नहीं है।

जब हम ब्लैकपिंक की लिसा के विषय पर हैं, तो उसके पहले एकल एकल लालिसा की ट्रैकलिस्ट ऑनलाइन उपलब्ध करा दी गई है। इस सिंगल पर दो गाने हैं: टाइटल ट्रैक “लालिसा” और ट्रैक “मनी”। यदि आप प्रत्येक गीत के वाद्य संस्करणों को शामिल करते हैं, तो एकल पर चार ट्रैक हैं। टेडी, वाईजी के ब्लैक लेबल निर्माता, और 24, बेकुह बूम, आर.टी, और विंस ने इस एल्बम में सहयोग किया। वाईजी एंटरटेनमेंट के अनुसार, शीर्षक सिंगल और बी-साइड दोनों शक्तिशाली लय, धुन और आक्रामक गीतों के साथ हिप-हॉप शैली हैं।

लिसा का एकल एलबम 10 सितंबर को दोपहर 12 बजे ईएसटी/1 बजे रिलीज किया जाएगा। केएसटी. इस एलबम में कुल चार धुनें होंगी। 14 सितंबर को सुबह 7 बजे ईएसटी और रात 8 बजे। केएसटी, एक विशेष लाइव शोकेस होगा।

फोटो क्रेडिट : https://commons.wikimedia.org/wiki/File:Lisa_for_Vogue_Taiwan_June_2021_(3).jpg

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: