ब्लैक विडो जुलाई में रिलीज होगी

आगामी एमसीयू फिल्म में एवेंजर्स की अनुपस्थिति को एक नई ब्लैक विडो क्लिप में संबोधित किया गया है। स्कारलेट जोहानसन की स्टैंडअलोन मार्वल स्टूडियोज फीचर, जो लंबे समय से अतिदेय हो सकती है, आखिरकार जुलाई में रिलीज होगी। नतीजतन, फिल्म का प्रचार पूरी तरह से जोर पकड़ रहा है, सिनेमाघरों में और डिज्नी+ पर इसके रिलीज होने की प्रत्याशा बढ़ रही है।

कोरोनावायरस महामारी के कारण, ब्लैक विडो के प्रचार की अवधि को बढ़ा दिया गया है। केट शॉर्टलैंड द्वारा निर्देशित फिल्म को महामारी के कारण बार-बार स्थगित किया गया था; ब्लॉकबस्टर के साथ चरण 4 की शुरुआत करने के बजाय, मार्वल स्टूडियोज ने डिज्नी+ श्रृंखला वांडाविज़न, द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर, और लोकी के साथ अपना नया कहानी अध्याय शुरू किया।

अब जब सिनेमाघर फिर से खुल गए हैं, तो एमसीयू के बड़े पर्दे के आकर्षण, नताशा रोमनॉफ की प्रीक्वल श्रृंखला से शुरू होकर, अपने नियमित कार्यक्रम को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। ब्लैक विडो कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर और एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर के बीच दो वर्षों में सेट है, और एवेंजर्स: एंडगेम में उसकी विवादास्पद मौत के बाद चरित्र का पूरा हंस गीत होने की उम्मीद है।

ब्लैक विडो को कब प्रकाशित किया जाएगा, इस बारे में अनिश्चितता के बीच, मार्वल स्टूडियोज ने पर्याप्त से अधिक पारंपरिक ट्रेलरों का निर्माण किया है। हालाँकि, जैसे-जैसे परियोजना का वास्तविक प्रीमियर निकट आता है, उत्साह को जीवित रखने के लिए टीवी विज्ञापनों का निर्माण किया गया है। नवीनतम ट्रेलर में एवेंजर्स का एक स्पष्ट संदर्भ शामिल है, जिसमें फिल्म की अनुपस्थिति पर जोर दिया गया है। इससे पहले कि आप पढ़ना जारी रखें, यहां एक स्पॉइलर अलर्ट है।

अपनी स्टैंडअलोन फिल्म में नेट के मिशन से एवेंजर्स की अनुपस्थिति समझ में आती है कि यह एमसीयू टाइमलाइन में कहां आता है। सोकोविया समझौते पर आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका के झगड़े के साथ-साथ स्टार्क परिवार के खिलाफ बकी के अपराधों ने इस बिंदु पर पृथ्वी के सबसे शक्तिशाली नायकों को तितर-बितर कर दिया था।

इसके परिणामस्वरूप नेट अपने निजी मामलों की देखभाल करने में सक्षम था, क्योंकि एवेंजर्स अब सक्रिय नहीं थे और उनके प्रति उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं थी। इसके अलावा, यह देखते हुए कि ब्लैक विडो फिल्म में उसका उद्देश्य निक फ्यूरी का विश्वसनीय संचालक बनने से पहले अपने अतीत का सामना करना है। और अंततः एक बदला लेने वाली, यह समझ में आता है कि वह इसे अपने दम पर करना चाहती है।

एवेंजर्स की वैश्विक ख्याति की पुष्टि उनके बारे में रेड गार्जियन की टिप्पणी से होती है। भले ही नेट ने अपने पहले परिवार के संपर्क में नहीं रखा है, फिर भी वे अपने साथी पृथ्वी के सबसे शक्तिशाली नायकों के साथ उसके सार्वजनिक कारनामों से अवगत हैं। एक स्टैंडअलोन फिल्म होने के बावजूद, ऐसा प्रतीत होता है कि ब्लैक विडो फिल्म में एमसीयू के बड़े मिथकों से जुड़ाव होगा, जो फिल्म की समग्र कहानी कहने में जोड़ देगा।

फोटो क्रेडिट : https://www.reddit.com/r/PlexPosters/comments/ffxtcl/poster_black_widow_poster/?utm_medium=android_app&utm_source=share

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: