मसाबा मसाबा 2 जल्द ही नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होगी

नेटफ्लिक्स अपने ग्राहकों के लिए 2021 को एक रोमांचक वर्ष बनाने के लिए स्ट्रीमिंग गोलियत ने 41 नए शो घोषित किए। मसाबा, जो शायद 2020 में इसकी सबसे बड़ी सफलता थी, अपने दूसरे सीज़न के साथ वापसी करने के लिए भी तैयार है। यह शो प्रो. डिजाइनर मसाबा गुप्ता के जीवन पर आधारित है और उनकी मां, अनुभवी अभिनेत्री नीना गुप्ता के साथ उनके संबंधों की झलक दिखलाता है।

सोनम नायर ने श्रृंखला का निर्देशन किया है और अश्विनी यार्डी ने इसका निर्माण किया है। इसके अलावा, माँ-बेटी की जोड़ी मसाबा के अलावा नील भूपलम की भूमिका भी है। एक वास्तविक जीवन की मां-बेटी की जोड़ी का शो मसाबा और नीना गुप्ता कि पिछले अगस्त माह में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था। यह शो भारतीय फैशन उद्योग के अंदर और बाहरी हिस्सों की गतिविधियों को उजागर करता है।

मसाबा मसाबा एक ऐसी श्रृंखला है जो मसाबा गुप्ता के जीवन के वास्तविक जीवन के क्षणों पर आधारित है। यह उन विविध दुनियाओं का अनुसरण करता है जिनमें वह फैशन परिवार सहित किस तरह डेटिंग दुनिया में वापस आती है। मसाबा के जीवन का एक खुशी का जश्न इस मजेदार श्रृंखला में हास्य है। गुप्ता और मसाबा का रिश्ता जो पिछले सीज़न की श्रृंखला का मुख्य आकर्षण था। यह माता-पिता-बच्चे के समीकरण से अधिक मित्रता है, और हम सभी को यह देखना बहुत अच्छा लगता है।

फोटो क्रेडिट : Wikipedia

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: