महेश मांजरेकर की एक्शन थ्रिलर “एंटीम: द फाइनल ट्रुथ” बड़े पर्दे पर रिलीज होगी

सलमान खान की आगामी फिल्म ‘एंटीम : द फाइनल ट्रुथ’ के निर्देशक महेश मांजरेकर का मानना ​​है कि यह फिल्म बड़े पर्दे के लिए बनाई गई थी और उम्मीद है कि अक्टूबर तक महाराष्ट्र के सिनेमाघरों को फिर से खोल दिया जाएगा।

निर्देशक मांजरेकर का कहना है कि एक फेस्टिवल रिलीज पर काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि अंतिम एक ऐसी फिल्म है जिसे सिनेमाघरों में देखा जाना चाहिए। यदि महाराष्ट्र के सिनेमाघर अक्टूबर तक खुलते हैं, तो वे दिवाली पर अंतिम को वितरित करने की उम्मीद करते हैं, एक ऐसी फिल्म जिसे महाराष्ट्र के बाजार में “लक्षित” किया जाता है। फिल्म, जिसमें सलमान खान एक ईमानदार पुलिस वाले के रूप में हैं, जो आयुष शर्मा के डकैत के साथ संघर्ष करता है, को केवल बड़े पर्दे पर ही सराहा जा सकता है।

मूल मराठी क्लासिक का सिंगल-स्क्रीन रूपांतरण, मुलशी पैटर्न (2018), सिंगल-स्क्रीन दर्शकों के साथ एक हिट था, और मांजरेकर का मानना ​​​​है कि अंतिम को जनता के लिए भी लक्षित किया गया है, और इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की कोई योजना नहीं है। समय। फिल्मों में भाग लेने से, मध्यम वर्ग और निम्न-मध्यम वर्ग के दर्शक फिल्मों को सुपरहिट बनाते हैं, और यह तस्वीर उन्हें दर्शाती है, इसलिए उन्हें पता है कि यह सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

इस तथ्य के बावजूद कि कई राज्यों में सिनेमाघर फिर से खुल गए हैं, महाराष्ट्र सरकार को इस कदम पर संदेह है। मांजरेकर आगे कहते हैं कि जब वह पूरी ट्रेन, बस और बाज़ार देखते हैं तो उन्हें हास्यास्पद लगता है लेकिन कोई थिएटर नहीं खुलता है। ऐसे बहुत से लोग हैं जो जीवन यापन के लिए सिनेमा पर निर्भर हैं, न कि थिएटर में काम करने वाले लोगों का उल्लेख करने के लिए। अगर ऐसा ही चलता रहा तो सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर बंद करने को मजबूर हो जाएंगे।

फिल्म में प्रज्ञा जायसवाल भी दिखाई देती हैं, जो सलमान खान के साथ निर्देशक की पहली फिल्म है। मांजरेकर के अनुसार, सलमान की भूमिका बन गई है, और आयुष ने एक उत्कृष्ट काम किया है, जो फिल्म के बारे में उतना ही उत्साहित है जितना वह 1999 में वास्तव का निर्देशन करते समय था।

फोटो क्रेडिट : https://www.indiatoday.in/movies/bollywood/story/salman-khan-shares-teaser-of-antim-song-vighnaharta-festive-number-out-on-sept-9-1850481-2021-09-08

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: