माइकल के. विलियम्स की मृत्यु ड्रग मिक्सचर के घातक ओवरडोज़ के कारण हुई

प्रसिद्ध अभिनेता माइकल के. विलियम्स की 6 सितंबर को ब्रुकलिन स्थित उनके घर में फ़्लोरोफ़ेंटेनल, हेरोइन और कोकीन के ओवरडोज़ से मृत्यु हो गई। विलियम्स को “द वायर” और “बोर्डवॉक एम्पायर” जैसे शो के साथ-साथ “12 इयर्स ए स्लेव” और “इनहेरेंट वाइस” जैसी फिल्मों को शांत तीव्रता देते हुए नशीले पदार्थों से घिरा हुआ पाया गया।

वर्षों के दौरान, विलियम्स की भूमिका उनके नशीली दवाओं के उपयोग से जुड़ी हुई थी। न्यू जर्सी स्टार-लेजर में 2012 के एक लेख में उन्होंने अपने गुप्त जीवन के भयानक खातों को साझा किया क्योंकि वह “द वायर” पर “डरावने लोगों के साथ डरावनी जगहों में” ड्रग्स का उपयोग करते हुए लोकप्रियता की ओर बढ़े। उन्होंने “द नाइट ऑफ़” की शूटिंग के दौरान नियमित रूप से कोकीन का उपयोग करने की बात स्वीकार की।

विलियम्स के निधन की खबर के बाद, उनके हॉलीवुड साथियों ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी।

विलियम्स अभी भी अपने जीवन के अंत में काम कर रहे थे, और “लवक्राफ्ट कंट्री” पर उनके प्रदर्शन ने उन्हें एक ड्रामा सीरीज़ में उत्कृष्ट सहायक अभिनेता के लिए एमी नामांकन दिलाया था। उनके पास काम में कई अतिरिक्त फिल्में भी थीं, साथ ही साथ उनकी वाइस टीवी अनस्क्रिप्टेड सीरीज़ “ब्लैक मार्केट” का दूसरा सीज़न भी था, जो लगभग समाप्त हो गया था।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/michael-k-williams-poses-for-the%C2%A02021-critics-choice-awards-news-photo/1305869118?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: