मारुति सुजुकी ने दिल्ली, एनसीआर क्षेत्र में वाहन सदस्यता कार्यक्रम शुरू किया

भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने दिल्ली, एनसीआर क्षेत्र (नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुरुग्राम) और बेंगलुरु में भी व्यक्तियों के लिए अपना सदस्यता कार्यक्रम शुरू किया है। मारुति सुजुकी को लॉन्च करने के लिए मारुति सुजुकी को लॉन्च करने के लिए मारुति ने जापान स्थित कॉर्पोरेशन की सहायक कंपनी ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज इंडिया के साथ मिलकर काम किया है।

नया सदस्यता कार्यक्रम ग्राहकों को वास्तव में इसका स्वामित्व लिए बिना एक नए मारुति सुजुकी वाहन का उपयोग करने की अनुमति देता है। इसके बजाय उन्हें एक सभी समावेशी मासिक शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता है जो व्यापक रूप से पूर्ण रखरखाव, बीमा और सड़क के किनारे सहायता को कवर करता है।

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, “वाहन सदस्यता बाजार भारत के लिए नया है और इस तरह की एक बड़ी अप्रयुक्त क्षमता प्रदान करता है। वैश्विक रूप से, ऐसे पट्टे कार्यक्रम की पैठ 5 प्रतिशत से 30 प्रतिशत के बीच भिन्न होती है। व्यापक मारुति सुजुकी सदस्यता पहल ग्राहकों को रखरखाव के खर्च और बीमा नवीनीकरण की परेशानियों से कई फायदे और मन की शांति प्रदान करती है। कार्यक्रम विशेष रूप से व्यक्तिगत ग्राहकों के लिए सुविधा लाने के लिए ध्यान केंद्रित किया जाता है।

कार्यकाल के लचीलेपन के अलावा, यह शून्य भुगतान भुगतान भी शामिल है। पंजीकरण लागत, बीमा और इसके नवीकरण के साथ-साथ नियमित रखरखाव, इसके अलावा, सड़क के किनारे सहायता सेवा ग्राहकों के लिए मन की कुल शांति लाती है। विशेष रूप से हम अगले 2-3 वर्षों में 40-60 शहरों में मारुति सुजुकी की पेशकश करने का लक्ष्य रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: