मार्वल ने अपनी रिलीज की तारीख पर “वेनम: लेट देयर बी कार्नेज” को नजरअंदाज किया

जहर: लेट देयर बी कार्नेज आधिकारिक तौर पर सिनेमाघरों में हिट हो गया है, लेकिन मार्वल के सोशल मीडिया पर फिल्म का कोई उल्लेख नहीं है। जब मूल वेनम सिनेमाघरों में पहुंची, तो यह एक अप्रत्याशित ब्लॉकबस्टर थी, जिसने दुनिया भर में $ 856.1 मिलियन की कमाई की, और सोनी ने अपना सिनेमाई ब्रह्मांड विकसित करने का फैसला किया। वेनम: लेट देयर बी कार्नेज सोनी के स्पाइडर-मैन यूनिवर्स में दूसरी फिल्म है, और इसमें मार्वल कॉमिक्स ब्रह्मांड से वेनम, कार्नेज और श्रीक हैं।

वेनम मार्वल के सबसे अधिक बिक्री योग्य पात्रों में से एक है, जिसमें उसकी तस्वीर कई कॉमिक पुस्तकों, टी-शर्ट और अन्य वस्तुओं पर दिखाई देती है। नूल द किंग इन ब्लैक और हथियार द नेक्रोसवर्ड जैसे आंकड़ों के विकास के साथ, मार्वल कॉमिक्स ने वेनोम और कार्नेज के मिथोस को विकसित करने पर और भी अधिक ध्यान केंद्रित किया है। ऐसा लगता है कि मार्वल वेनोम के लिए प्रत्याशा का निर्माण कर रहा है: चरित्र के समर्थन पर ऑल-इन जाकर लेट देयर बी कार्नेज।

इसके बावजूद, ऐसा लगता है कि मार्वल ने फिल्म की रिलीज का कोई जिक्र नहीं किया है। मार्वल वेबसाइट पर वेनम: लेट देयर बी कार्नेज की रिलीज़ का उल्लेख नहीं किया गया है। उनके पास एमसीयू और फॉक्स के सभी चित्र हैं जो डिज्नी के अधिग्रहण में मूवी टैब के तहत खरीदे गए थे, लेकिन गैर-एमसीयू सोनी खिताब का कोई उल्लेख नहीं है। मार्वल एंटरटेनमेंट ट्विटर अकाउंट ने भी वेनोम: लेट देयर बी कार्नेज की रिलीज़ का कोई उल्लेख नहीं किया है, इसके बजाय प्रशंसकों से शांग-ची और द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स के टिकट खरीदने का आग्रह किया है।

मार्वल स्टूडियोज के गठन से पहले, कंपनी अपनी वेबसाइटों पर अपनी सभी फिल्मों पर जोर देगी, और 2008 में आयरन मैन और द इनक्रेडिबल हल्क के रिलीज होने के बाद भी, कंपनी एक्स-मेन जैसे गैर-एमसीयू गुणों पर जोर देना जारी रखेगी। : ऑरिजिंस वूल्वरिन, जो टॉयलाइन प्राप्त करने वाली अंतिम फॉक्स एक्स-मेन फिल्म होगी। हालांकि, डिज्नी द्वारा स्टूडियो खरीदने के बाद, उन पात्रों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक बड़ा प्रयास किया गया जिनके लिए फर्म के पास फिल्म अधिकार थे। कॉमिक्स में, एक्स-मेन ने इनहुमन्स को पीछे छोड़ दिया, जिन्हें टीम के लिए एमसीयू के प्रतिस्थापन के रूप में तैनात किया गया था, और 2015 के फैंटास्टिक 4 रीलॉन्च के कलाकारों को भी पुनीश कॉमिक में मार दिया गया था।

सोनी वेनम: लेट देयर बी कार्नेज रिलीज कर रहा है, और डिज्नी कंपनी मार्वल एंटरटेनमेंट अभी भी अपनी फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रही है, शांग-ची और द लेजेंड ऑफ द टेन रिंग्स अभी भी सिनेमाघरों और इटरनल में सिर्फ एक महीने दूर है। दोनों स्टूडियो का स्पाइडर-मैन: नो वे होम की सफलता में निहित स्वार्थ है, इसलिए वे इसकी रिलीज पर निकट सहयोग करेंगे। दूसरी ओर, मॉर्बियस को निश्चित रूप से मार्वल की सोशल मीडिया साइटों के साथ-साथ भविष्य की सोनी स्पाइडर-मैन फिल्मों में भी अवहेलना किया जाएगा।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/tom-hardy-speaks-on-stage-at-the-fan-screening-of-venom-let-news-photo/1340317776?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: