मार्वल स्टूडियो का नया लोकी टीज़र

लोकी के लिए एक नए टीज़र क्लिप से पता चला कि आकर्षक खलनायक लिंग-द्रव है, प्रशंसक खुश हैं। टाइम वेरिएंस अथॉरिटी द्वारा संग्रहीत लोकी पर एक फ़ाइल का एक शॉट – एक संगठन जो पॉलिस टाइमलाइन व्यवधान और मल्टीवर्स – प्रचार क्लिप में दिखाई देता है, जिसे कल (6 जून) ट्विटर पर प्रकाशित किया गया था।

पाठ पढ़ता है: “द्रव,” जैसा कि सीबीआर ने पहली बार “सेक्स” श्रेणी के तहत देखा था। इस रहस्योद्घाटन ने सोशल मीडिया पर कई तरह की टिप्पणियों के साथ प्रशंसकों से उत्साहजनक प्रतिक्रियाएं प्राप्त की हैं। हालांकि टॉम हिडलेस्टन द्वारा लोकी को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) में एक व्यक्ति के रूप में चित्रित किया गया है, मूल नॉर्स लोककथाओं ने उन्हें लिंग-द्रव और उभयलिंगी के रूप में वर्णित किया है।

इसके अलावा, पहले मार्वल नॉर्स पौराणिक कथाओं के इस पहलू के प्रति वफादार रहा है। उदाहरण के लिए, 2008 की थोर कॉमिक बुक सीरीज़ में, यह आंकड़ा साथी असगर्डियन लेडी सिफ के शरीर में रहता था। इस बात को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं कि लोकी में लेडी लोकी की आकृति दिखाई देगी या नहीं, जिसका प्रीमियर 9 जून को डिज्नी प्लस पर होगा। जब अभिनेत्री सोफिया डि मार्टिनो की लेडी लोकी पोशाक का एक संस्करण पहने हुए तस्वीरें सामने आईं, तो अफवाहें तेज हो गईं।

इस घोषणा के साथ कि लोकी की लिंग-तरलता अब मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कैनन है, ऐसा प्रतीत होता है कि डि मार्टिनो आगामी श्रृंखला में लेडी लोकी की भूमिका निभाएंगे। ऐसा लगता है कि डि मार्टिनो अगली श्रृंखला में लेडी लोकी की भूमिका निभाएंगे, इस खबर के बाद कि लोकी की लिंग-तरलता अब मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कैनन है।

फोटो क्रेडिट : Wikipedia

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: