मार्वल स्टूडियो ने अपनी आने वाली फिल्मों ‘मून नाइट’, ‘शी-हल्क’ और ‘सुश्री’ का फर्स्ट लुक जारी किया

मार्वल स्टूडियोज ने 2022 के लिए अपनी नियोजित डिज़नी प्लस सीरीज़ में से तीन के लिए फर्स्ट लुक का खुलासा किया है, जिसमें “मून नाइट”, ऑस्कर इसाक और एथन हॉक अभिनीत, “शी-हल्क”, तातियाना मसलनी अभिनीत, और मार्क रफ़ालो, और “सुश्री मार्वल” शामिल हैं। “नवागंतुक इमान वेल्लानी की विशेषता। स्टूडियो ने अपनी अगली डिज़्नी प्लस श्रृंखला “हॉकी” के एक विस्तारित एक्शन सीक्वेंस का भी अनावरण किया, जिसका प्रीमियर 24 नवंबर को स्ट्रीमिंग सेवा पर होगा।

कंपनी के डिज़नी प्लस डे समारोह के हिस्से के रूप में मार्वल स्टूडियोज के आगामी डिज़नी प्लस शो के एक विशेष पूर्वावलोकन के हिस्से के रूप में चुपके पीक का खुलासा किया गया, जो 2019 में स्ट्रीमिंग सेवा के लॉन्च की दो साल की सालगिरह को चिह्नित करता है।

इसहाक ने “मून नाइट” में मार्क स्पेक्टर की भूमिका निभाई है, जो एक अलग पहचान विकार वाला चरित्र है, जो मानता है कि वह मिस्र के देवता खोंशु का मानव अवतार है। वह कहता है कि वह अपने दिमाग में आवाजें सुनता है और टीज़र में खोंशु की सोने की बनी मूर्ति के सामने से गुजरता है।

टिमटिमाती रोशनी से जगमगाते एक अंधेरे दालान में, इसहाक ने मून नाइट कॉमिक्स के पन्नों से फटा हुआ एक सफेद, टोपी वाला पहनावा पहन रखा है और हिंसक रूप से एक पीड़ित को जमीन पर घूंसा मार रहा है। वह बैटमैन जैसे शॉट में शानदार अर्धचंद्राकार छतों पर चढ़ता है।

हॉक, जिन्होंने सेठ मेयर्स को सूचित किया कि वह पंथ नेता डेविड कोरेश पर आधारित भूमिका निभा रहे हैं, और मे कैलामावी कलाकारों के सदस्यों में से हैं। श्रृंखला का निर्देशन मोहम्मद दीब, जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड ने किया है, जिसमें जेरेमी स्लेटर मुख्य लेखक के रूप में काम कर रहे हैं।

मसलनी ने जेनिफर वाल्टर्स की भूमिका निभाई है, जो एक वकील है जो “शी-हल्क” में अपने हरे-चमड़ी वाले चचेरे भाई ब्रूस बैनर से रक्त आधान प्राप्त करने के बाद समान हल्क शक्तियां प्राप्त करती है। सौभाग्य से वाल्टर्स के लिए, हल्क्स आउट होने पर वह अपने व्यक्तित्व और दिमाग पर नियंत्रण रखती है। मार्वल के प्रशंसकों को टीज़र में उनकी हरी त्वचा और सफेद-बैंगनी कपड़ों की एक झलक दिखाई दे सकती है, जो कॉमिक-बुक डिज़ाइन के प्रति वफादार है। रफ़ालो अपने चचेरे भाई को अपने परिवर्तनों को प्रबंधित करने के तरीके के बारे में शिक्षित करने के लिए सुपर-स्मार्ट “प्रोफेसर हल्क” के रूप में लौटता है। आश्चर्यजनक रूप से, रफ़ालो मार्वल स्टूडियोज की फीचर फिल्म “शांग-ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स” में एक पोस्ट-क्रेडिट दृश्य में बैनर के रूप में मानव रूप में दिखाई देता है, जिसे इस सितंबर में रिलीज़ किया गया था, जिसका अर्थ है कि कम से कम कुछ घटनाएं ” शी-हल्क” “शांग-ची” की भविष्यवाणी करते हैं।

“द गुड प्लेस” फिटकिरी जमीला, जो कथित तौर पर टाइटेनिया, “हैमिल्टन” स्टार रेनी एलिस गोल्ड्सबेरी, जिंजर गोंजागा, जोश सेगर्रा और टिम रोथ की भूमिका निभाएंगी, जो अबोमिनेशन के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, जिन्हें हाल ही में एक कैमियो में देखा गया था। “शांग-ची” में, कलाकारों में से हैं। श्रृंखला का निर्देशन कैट कोइरो और अनु वालिया ने किया है, जिसमें जेसिका गाओ मुख्य लेखिका हैं।

इमान वेल्लानी ने कमला खान की भूमिका निभाई है, जो एक मुस्लिम पाकिस्तानी-अमेरिकी है, जो “मिस मार्वल” में कैप्टन मार्वल की मूर्ति है। ट्रेलर में, कमला इस तथ्य पर शोक व्यक्त करती है कि “यह वास्तव में जर्सी सिटी की भूरी लड़कियां नहीं हैं जो दुनिया को बचाती हैं” जैसा कि हम उसे एक ऊर्जा के साथ देखते हैं, जैसा कि कॉमिक्स पाठकों को पता है, उसे दुनिया को बचाने की क्षमता प्रदान करेगी।

एक मस्जिद में प्रार्थना करने वाले लोगों के दृष्टिकोण से कमला के अपने कैप्टन मार्वल कॉसप्ले में एक दर्पण के सामने खड़े होने के एक दृश्य में संक्रमण करके, कमला इस बात पर जोर देती है कि कमला पहली मुस्लिम सुपरहीरो हैं।

मुनीबा और यूसुफ के रूप में, कमला के माता-पिता, ज़ेनोबिया श्रॉफ और मोहन कपूर, अरामिस नाइट, ऋष शाह, सागर शेख और मैट लिंट्ज़ के साथ अभिनय करते हैं। आदिल एल अरबी और बिलाल फलाह, शरमीन ओबैद-चिनॉय और मीरा मेनन श्रृंखला का निर्देशन करते हैं, जबकि बिशा के अली मुख्य लेखक हैं।

“हॉकी,” 2021 की आखिरी डिज्नी प्लस श्रृंखला, जेरेमी रेनर को एवेंजर क्लिंट बार्टन, उर्फ ​​​​हॉकआई, और हैली स्टेनफेल्ड को क्लिंट के सबसे बड़े प्रशंसक, केट बिशप के रूप में प्रस्तुत करती है। क्लिंट और केट को ट्रैक-उपयुक्त गुंडों के झुंड से एक पुराने क्रिसलर में भागते हुए दिखाया गया है, जबकि केट श्रृंखला के एक विस्तारित दृश्य में अपनी (महत्वपूर्ण) तीरंदाजी क्षमताओं और क्लिंट के कुछ चाल तीरों के साथ उन्हें दूर करने की कोशिश करता है।

इस दृश्य को चकाचौंध करने वाली लंबी श्रृंखला में शूट किया गया है, जिससे दोनों के तनाव और खतरे में वृद्धि हुई है। इसमें माया लोपेज़, उर्फ ​​इको के रूप में अलाक्वा कॉक्स की पहली नज़र भी शामिल है, जिसे अपनी खुद की डिज़नी प्लस स्पिन-ऑफ़ सीरीज़ मिलेगी। . हालाँकि, वह वीडियो में क्लिंट और केट का पीछा करने वाले लोगों में से एक है।

वेरा फ़ार्मिगा ने “हॉकी” में केट की माँ एलेनोर के रूप में टोनी डाल्टन, फ़्रा फ़ी, ज़ैन मैकक्लेरन, ब्रायन डी’आर्सी जेम्स और फ्लोरेंस पुघ के साथ अपनी भूमिका को फिर से निभाया, जिन्होंने “ब्लैक विडो” में येलेना की भूमिका निभाई। श्रृंखला का निर्देशन राइस थॉमस और बर्ट एंड बर्टी ने किया है, जिसमें जोनाथन इग्ला श्रृंखला के मुख्य लेखक के रूप में काम कर रहे हैं।

फोटो क्रेडिट : https://commons.wikimedia.org/wiki/File:D23_Expo_2011_-Marvel_panelMarvel_Studios(6080862191).jpg

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: