मुंबई पुलिस ने अभिनेता रजत बेदी को लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया

भारतीय-कनाडाई बॉलीवुड और टेलीविजन निर्माता रजत बेदी को मंगलवार को मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया, जिसके परिणामस्वरूप एक गंभीर दुर्घटना हुई। बेदी सोमवार शाम अंधेरी पश्चिम में सीतलदेवी मंदिर रोड के किनारे गाड़ी चला रहे थे, जब उन्होंने एक स्थानीय झुग्गी निवासी 39 वर्षीय राजेश बौध को टक्कर मार दी।

जब पीड़ित का इलाज मुंबई के कूपर अस्पताल में चल रहा था, तब से पता चला है कि उसकी मौत चोटों के कारण हुई थी। मामले में पीड़िता की मंगलवार देर रात मौत हो गई, जिसके बाद अधिकारियों ने प्राथमिकी में आईपीसी की धारा 304-ए के तहत एक नया आरोप दायर किया। यह धारा एक प्रतिवादी के बारे में है जिस पर लापरवाही के कारण मौत का आरोप लगाया गया है।

बेदी के प्रबंधन ने अभिनेता का बचाव करते हुए कहा कि यह एक भयानक त्रासदी थी, लेकिन यह रजत की गलती नहीं थी क्योंकि वह बहुत धीमी गति से गाड़ी चला रहा था। अभिनेता के प्रबंधक के अनुसार, श्री राजेश बहुत नशे में थे और वह अचानक अंधेरी वेस्ट मेट्रो स्टेशन के पास रजत की कार के सामने आ गए, रजत दुर्घटना के तुरंत बाद उन्हें कूपर अस्पताल ले गए और उनकी हर संभव मदद और सहायता की व्यवस्था की, जिसमें व्यवस्था भी शामिल थी। देर रात 3.30 बजे रक्तदान कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं।

दुर्घटना के बाद, बेदी ने पीड़ित को उठाया, और उसे इलाज के लिए पड़ोसी आरएन कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर लेकिन गंभीर बताई गई।

इसके बाद अभिनेता ने घटना की रिपोर्ट करने के लिए डीएन नगर पुलिस स्टेशन का रुख किया, यह दावा करते हुए कि पीड़ित नशे में था और अप्रत्याशित रूप से अपने वाहन के पास पहुंचा। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है और उन चश्मदीदों से बात करने की कोशिश कर रही है जो बेदी के बयानों की पुष्टि कर सकें।

बेदी को सनी देओल की हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई में एक आतंकवादी के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, साथ ही कोई..मिल गया और अन्य फिल्मों में ऋतिक रोशन के बेटे-नोयर के उनके चित्रण के लिए भी जाना जाता है।

फोटो क्रेडिट : https://twitter.com/rucchitamishra/status/1435122482525073409/photo/1

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: