मोनस्टा एक्स का आईएम 21 सितंबर को एल्बम जारी करेगा

आज मोनस्टा एक्स के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से घोशणा प्रकाषित की गई कि मोनस्टा एक्स का आईएम 21 सितंबर को एकल एलबम जारी करेगा।  एल्बम की कवर कला भी सामने आई थी। एकल ‘लूप’, जिसे 3 सितंबर को प्रकाशित किया गया था, एल्बम में प्रदर्शित किया जाएगा। आर एंड बी गीत के बाद एक संगीत वीडियो था जिसमें कलाकार को गहरी भावना की स्थिति में दिखाया गया था।

ट्रैक को बावर्स स्टूडियोज की वृत्तचित्र श्रृंखला वेलकम टू माई बावर्स के संबंध में प्रकाशित किया गया है, जिसमें विभिन्न के-पॉप संगीतकार उद्योग में अपने अनुभवों पर चर्चा करते हैं। मोनस्टा एक्स रैपर को 1 सितंबर को प्रसारित एक एपिसोड में दिखाया गया था।

आईएम का एकल एल्बम, ‘लूप’ उनका पहला नहीं है। उनका पहला एकल ईपी, ड्यूलिटी, इस साल की शुरुआत में जारी किया गया था। मोनस्टा एक्स के सबसे हाल ही एकल ‘चुंबन या मौत,’ जो जुलाई में जारी किया गया था था। 10 सितंबर को उनका एक नया एकल भी आ रहा है जिसे “वन डे” कहा जाता है।

इम चांग-क्यून को अक्सर उनके मंच नाम से आईएम के रूप में जाना जाता है, मोन्स्टा एक्स के लीड रैपर, वोकलिस्ट और मक्ने हैं। उनका जन्म 26 जनवरी 1996 को इम चांग-क्यून के रूप में हुआ था और वह समूह के सबसे कम उम्र के सदस्य हैं। अपने पिता की नौकरी के कारण, छोटे आईएम ने यात्रा करने में समय बिताया है और बोस्टन में तीन साल और इज़राइल में चार साल रहे हैं।

फोटो क्रेडिट : https://commons.wikimedia.org/wiki/File:I.M_at_Old_School_Public_Broadcasting_in_October_2016_01.jpg

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: