म्यूजिकल “हैडस्टाउन” के साथ ईएक्सओ के क्ज़िउमिन ने अपने एल्बम पर काम करना शुरू किया

क्ज़िउमिन अपनी अनिवार्य सैन्य सेवा के लिए पंजीकरण कराने वाला ईएक्सओ का पहला सदस्य था क्योंकि वह समूह का सबसे बड़ा सदस्य था। लेकिन वह लौटने वाले पहले सदस्य भी हैं, और खोए हुए समय की भरपाई के लिए, वह यथासंभव सक्रिय हो रहे हैं। वह सामग्री के साथ ईएक्सओ- एल एस को लगातार रीगल कर रहा है, अंत में “डोन्ट फाइट द फीलिंग” के साथ ईएक्सओ की वापसी में शामिल होने से लेकर “ड्रिंक विद गॉड 2” जैसे विविध शो की मेजबानी करने के लिए। और एक मौका है कि वह अपना एकल डेब्यू भी करेंगे।

मई में यह घोषणा की गई थी कि ईएक्सओ के क्ज़िउमिन एक संगीत में दिखाई देंगे। उन्हें ब्रॉडवे संगीतमय “हैडस्टाउन” के कोरियाई रूपांतरण में मुख्य भूमिका में लिया गया था। क्ज़िउमिन, ओरफियस और यूरीडाइस के ग्रीक मिथक और अंडरवर्ल्ड में उनके प्रवास पर आधारित एक प्रोडक्शन में ओरफियस, एक महान संगीतकार की भूमिका निभाएगा। के-पॉप सनसनी ने संगीत को बढ़ावा देने के लिए सिंगल्स पत्रिका में एक फोटोशूट के लिए पोज दिया।

ईएक्सओ के क्ज़िउमिन को सिंगल्स पत्रिका के अगस्त अंक में उनके ‘हैडस्टाउन’ सह-कलाकारों पार्क कांग-ह्यून और जो ह्यूंग-ग्युन के साथ चित्रित किया गया था। ज़ियमिन ने एक फोटोशूट के साथ-साथ पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार भी किया, जिसमें एक गहरा और रहस्यपूर्ण विषय था जो संगीत के लिए बहुत अच्छा था। उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे, सेना से छुट्टी मिलने से पहले ही, उनके पास संगीत के कई प्रस्ताव थे। हालाँकि, उन्होंने ‘हैडस्टाउन’ को चुना क्योंकि इसने उनका ध्यान आकर्षित किया।

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि ईएक्सओ के साथ जुड़ने में उन्हें कितना मज़ा आया और वह केवल अपने नाम के बजाय ईएक्सओ के क्ज़िउमिन के रूप में संदर्भित होना पसंद करते थे। यह पूछे जाने पर कि वह इस उपनाम को क्यों नहीं छोड़ सकते, उन्होंने बताया कि इससे उन्हें बहादुर और आशंकित दोनों महसूस हुए। उसने यह कहना जारी रखा कि क्योंकि वह ईएक्सओ का सदस्य है, वह हमेशा अच्छा हासिल करने की आकांक्षा रखता है, और क्योंकि वह एक एकल कलाकार नहीं है, इसलिए उसके कार्य हमेशा ईएक्सओ का प्रतिनिधित्व करेंगे। ईएक्सओ के सदस्य के रूप में अपने कर्तव्यों के साथ, ऐसा प्रतीत होता है कि वह जल्द ही एक एकल कैरियर की शुरुआत करेंगे।

उन्होंने कहा कि वह एक एकल एल्बम रिकॉर्ड करना चाहते हैं जिसमें ज़िमिन जैसे कृत्य शामिल हैं। फिर उन्होंने अपनी आंखों में एक चुटीली चमक के साथ जोड़ा, कि उन्होंने पहले ही अपने एकल पदार्पण पर काम शुरू कर दिया था। यह पूछे जाने पर कि क्या वह कोई स्पॉइलर दे सकते हैं, उन्होंने जवाब दिया कि यह टॉप सीक्रेट है।

दूसरी ओर, प्रशंसक निकट भविष्य में उनके एकल एल्बम की संभावना से बहुत खुश हैं। डीओ के बाद, वह एकल पदार्पण करने वाले सबसे हाल के सदस्य हैं। डीओ ने जुलाई की शुरुआत में खुलासा किया कि उनका पहला एकल एल्बम 26 जुलाई को जारी किया जाएगा। जबकि प्रशंसकों को ज़ियमिन के एकल प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार है, उनका संगीत “हैडस्टाउन” 24 अगस्त को प्रदर्शन शुरू करेगा।

फोटो क्रेडिट : https://en.kepoper.com/exo-xiumin-profile-facts-and-tmi/

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: