योगी ने कार्यकर्ताओं को उप चुनाव में जीत हासिल करने का लक्ष्‍य सौंपा

लखनऊ, उत्तर प्रदेश सरकार और भाजपा ने राज्य में उप चुनाव वाले क्षेत्र में रविवार को कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और उप चुनाव में जीत हासिल करने का लक्ष्य सौंपा। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये अमरोहा जिले की नौगांव सादात विधानसभा क्षेत्र के बूथ, मंडल और सेक्‍टर स्‍तर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से संवाद किया और उन्‍हें उप चुनाव में जीत हासिल करने का लक्ष्‍य सौंपा।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि सोमवार को मुख्‍यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष फिरोजाबाद जिले की टुंडला विधानसभा सीट पर होने वाले उप चुनाव के लिए वर्चुअल संवाद करेंगे।

नौगांव सादात सीट प्रदेश सरकार के मंत्री चेतन चौहान के निधन से रिक्‍त हुई है। नौगांव सादात के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि ” कोरोना वायरस संक्रमण के कारण इस बार का चुनाव बिल्कुल अलग तरह का होगा। बड़ी सभाएं नहीं होंगी। लिहाजा सारा फोकस 100 प्रतिशत बूथों के गठन और चार-पांच की टोलियां बनाकर घर-घर गहन जनसंपर्क करने पर होना चाहिए।”

योगी ने कहा, ”भाजपा प्रारंभ से ही नर को नारायण और जनता को जनार्दन मान कर राष्ट्र सेवा के कार्य में समर्पित रही है।” उन्‍होंने कहा ” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पिछले छह साल में अनेक जनकल्याणकारी कार्य हुए हैं। वैश्विक महामारी संकट के दौरान भी प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश में बेमिसाल काम हुआ है। कुछ लोगों को जिनका विकास से कोई कभी कोई सरोकार ही नहीं रहा है, उनको यह काम पच नहीं रहे। ऐसे लोग रोज साजिशें रच रहे हैं, इनसे सतर्क रहें, इनकी साजिशों को बेनकाब करें।”

मुख्‍यमंत्री रविवार को अपने आवास से ही संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा ,‘‘ अगर हम बूथों के जरिये सभी मतदाताओं तक पहुंच गए और उनका मतदान सुनिश्चित कर ले गए तो हमारी विजय तय है।’’

वहीं भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जीवन शुचिता और ईमानदारी का प्रतिमान है। यही हमारी पूंजी है। हमें जनता को अपनी इन खूबियों से परिचित कराते हुए विपक्ष के झूठ, फरेब और भ्रष्टाचार के क्रियाकलापों से अवगत कराना होगा। समन्वय और संपर्क को मूल मंत्र मानकर जनता के बीच जाएं। सोशल मीडिया का भरपूर प्रयोग करें, हमारी जीत सुनिश्चित है।”

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: