राजस्थान में कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई : चौधरी

जयपुर, केन्द्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी ने सोमवार को कहा कि राजस्थान में कुशासन, वादाखिलाफी करने वाली कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और जनता 17 अप्रैल को उपचुनाव में वोट की चोट से सबक सिखाएगी ।

चौधरी ने सोमवार को राजसमंद विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दीप्ति किरण माहेश्वरी के समर्थन में कांकरोली में जनसभा को संबोधित किया। चौधरी ने प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कुशासन, वादाखिलाफी करने वाली कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती चालू हो गई है।

उन्होंने कहा कि किसान का कल्याण करना, किसानों को मजबूत करना और किसानों की आय दोगुनी करना केंद्र सरकार का पहला लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की ओर से एक लाख करोड़ रुपए का अनुदान किसानों के सीधे खातों डाला गया है, इससे आप अंदाजा लगा सकती है कि केन्द्र सरकार किसानों के साथ हमेशा खड़ी है।

उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने एक तरफ किसानों का कर्जा माफ नहीं किया, दूसरी तरफ हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसान सम्मान निधि के रूप में एक-एक किसान को 6 हजार रुपए दिए।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी दीप्ति माहेश्वरी के समर्थन में आयोजित रैली को संबोंधित किया । इसके अलावा सुजानगढ में भाजपा उम्मीदवार खेमाराम मेघवाल के समर्थन में आयोजित रैली को प्रदेश के भाजपा नेताओं से संबोधित किया।

सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि वह वादाखिलाफी के लिए जाने जाते हैं, किसानों, युवाओं और संविदाकर्मियों के साथ इन्होंने बड़ा धोखा किया है, जो वादे इन्होंने किए थे आज तक पूरे नहीं किए हैंl

रैली में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ मौजूद थे।

राजस्थान की तीन विधानसभाओं सुजानगढ (चूरू), सहाडा (भीलवाडा), और राजसमंद में मतदान 17 अप्रैल को होगा।

क्रेडिट : पेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया
फोटो क्रेडिट : Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: