रिपोर्ट में कान्ये वेस्ट का उल्लेख एक संदिग्ध के रूप में किया गया

लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग के न्यूटन डिवीजन द्वारा गुरुवार सुबह तड़के दायर एक बैटरी रिपोर्ट में कान्ये वेस्ट का उल्लेख एक संदिग्ध के रूप में किया गया है। उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया था, और पश्चिम के एक प्रतिनिधि ने तुरंत टिप्पणी के लिए कॉल का जवाब नहीं दिया।

तड़के 3 बजे, लॉस एंजिल्स शहर के साउथ सांता फ़े एवेन्यू और बे स्ट्रीट में एक घटना घटी। सोहो वेयरहाउस के बाहर, केवल-सदस्य क्लब, स्थान है। घटना की जांच एक दुर्व्यवहार बैटरी चार्ज के रूप में की जा रही है, जिसमें अधिकतम छह महीने जेल की सजा है।

कान्ये वेस्ट को इससे पहले शाम को अभिनेत्री जूलिया फॉक्स के साथ वेस्ट हॉलीवुड के डेलीला नाइट क्लब में देखा गया था। वह अंततः चला गया, जबकि वह क्लब में रही।

वेस्ट को बुधवार को कैलिफोर्निया के इंडियो में 2022 कोचेला म्यूजिक एंड आर्ट्स फेस्टिवल के हेडलाइनर के रूप में दिखाया गया। त्योहार अप्रैल में दो सप्ताहांत में होगा। वह साथी हेडलाइनर बिली इलिश और हैरी स्टाइल्स के साथ-साथ कलाकारों की एक तारकीय लाइनअप में शामिल होंगे।

वेस्ट का सबसे हालिया प्रदर्शन लॉस एंजिल्स में एक विशेष संगीत कार्यक्रम में था जिसे अमेज़ॅन म्यूज़िक पर लाइवस्ट्रीम किया गया था और इसमें ड्रेक द्वारा अतिथि भूमिका निभाई गई थी, हालांकि ड्रेक के अधिकांश सेट को रात के फिर से चलाने से संपादित किया गया था।

फोटो क्रेडिट : https://www.flickr.com/photos/linder/195028869

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: