रेडियोहेड ने “किड ए” और “एमनेसियाक” के फिर से जारी किए गए एल्बम

एक सहयोगी फिर से जारी करने की पहल और किड एम्नेसिया नामक एक नए एल्बम के साथ, रेडियोहेड अपने चौथे और पांचवें एल्बम, किड ए और एम्नेसियाक की वर्षगांठ मना रहा है।

रॉक बैंड किड ए की 21वीं वर्षगांठ मनाएगा, जो पहली बार 2 अक्टूबर 2000 को पार्लोफोन के माध्यम से जारी किया गया था और बिलबोर्ड 200 पर नंबर 1 पर पहुंच गया, साथ ही एम्नेसियाक की 20 वीं वर्षगांठ, जिसे पहली बार जारी किया गया था 30 मई, 2001, पार्लोफोन और कैपिटल रिकॉर्ड्स के माध्यम से और बिलबोर्ड 200 पर नंबर 2 पर पहुंच गया।

किड एम्नेसिया में किड ए और एम्नेसियाक के वैकल्पिक संस्करण और बी-पक्ष शामिल हैं, साथ ही दोनों एल्बमों के सत्र के दौरान रिकॉर्ड किए गए पहले अनसुने ट्रैक, जैसे “इफ यू से द वर्ड”, जिसे मंगलवार (सितंबर) को एक डिजिटल सिंगल के रूप में रिलीज़ किया गया था। 7) और “मेरे पीछे आओ।” किड ए मैनेशिया को एक्सएल रिकॉर्डिंग्स द्वारा 5 नवंबर, 2021 को रिलीज़ किया जाएगा।

किड ए मैनेशिया वर्तमान में विभिन्न प्रारूपों में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, जिसमें एक सीमित संस्करण किड ए मैनेशिया 3 एक्सएलपी क्रीम विनाइल जिसमें 36-पृष्ठ हार्डबैक आर्टबुक और एक किड एम्नेसीट 2-कैसेट (टेप 1 पर किड ए / एम्नेसियाक, किड) शामिल है। टेप 2 पर भूलने की बीमारी) युग से पांच बी-पक्षों और 36-पृष्ठ पुस्तिका के साथ। ट्रिपल एलपी संग्रह के लिए सीमित संस्करण रेड विनाइल 3एलपी, ब्लैक विनाइल 3एलपी, 3xसीडी, और अधिक प्रारूप उपलब्ध होंगे।

प्रमुख गायक थॉम यॉर्क और रॉक बैंड के लंबे समय से कलात्मक सहयोगी स्टेनली डोनवुड 4 नवंबर को कैनॉन्गेट के माध्यम से दो पुस्तकों का विमोचन करेंगे।

फोटो क्रेडिट : https://www.gettyimages.in/detail/news-photo/rock-band-radiohead-poses-for-a-portrait-at-capitol-records-news-photo/1271604854?adppopup=true

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: