“रेड स्काई” के साउंडट्रैक के लिए नया एकल “इज़ इट मी” जारी

ईएक्सओ का बाख्युन रेड स्काई  साउंडट्रैक के लिए एक नए गीत के साथ वापस आ गया है। “इज़ इट मी” शीर्षक वाला एकल आज (31/8) दोपहर 12 बजे जारी किया गया। केएसटी (सुबह 11 बजे एसजीटी/पीएचटी)। एसबीएस ने पहले एकल के प्रोडक्शन को यूट्यूब पर प्रसारित किया, जिससे प्रशंसकों को रिलीज़ से पहले एक विशेष झलक दिखाई गई।

रेड स्काई होंग चुन-गि (किम यू-जुंग) के बारे में एक रोमांटिक नाटक है, जो एक प्रतिभाशाली चित्रकार है जो एक प्रतिष्ठित कला संस्थान में पहली महिला चित्रकार बन जाती है। उसका सामना हा राम (अहं ह्यो-सियोप) से होता है, जो सिवोंगवान में एक नेत्रहीन अधिकारी है जो सितारों को पढ़ सकता है।

2021 के नाटक डूम एट योर सर्विस के “यू” के बाद गायक का यह दूसरा साउंडट्रैक है। उन्होंने डॉ रोमांटिक 2, रिकॉर्ड ऑफ यूथ, और डू यू लाइक ब्रह्म्स के साउंडट्रैक में भी योगदान दिया है?

इस साल मार्च में, बैख्युन ने अपना बांबी मिनी-एल्बम जारी किया। मई और जुलाई में, उन्होंने ‘व्हेन डॉन कम्स अगेन,’ ‘हर्ट’ और ‘मोनरो’ पर कोल्डे, सेओ मूनटक और एनसीटी के तायॉन्ग के साथ क्रमशः ‘व्हेन डॉन कम्स अगेन,’ ‘हर्ट’ और ‘मोनरो’ के लिए टीम बनाई। बाख्युन द्वारा ‘इज़ इट मी’, मेलन, एफएलओ, जिन्न और नैवर वाइब पर उपलब्ध है।

फोटो क्रेडिट : https://www.last.fm/music/BAEKHYUN/+images/2b27dde48b7d2ac0bc6ca4ffe1c4fc73

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: